बॉक्स ऑफिस पर फिर धमाल मचाएंगे खेसारी : 9 फरवरी को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म प्रेम की पुजारन

Edited By:  |
Bhojpuri film Prem ki pujaran se dhamal machayenge khesarilal yadav Bhojpuri film Prem ki pujaran se dhamal machayenge khesarilal yadav

पटना : समरशी फिल्म्स मीडिया एंटरटेनमेंट प्रा. लि. के बैनर से बनी भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और यामिनी सिंह व रक्षा गुप्ता स्टारर फिल्म "प्रेम की पुजारन" 9 फरवरी को रिलीज होगी. यह फिल्म बेहद महत्वपूर्ण है, जो अब रिलीज को तैयार है. ये जानकारी आज पटना में पत्रकारों से बातचीत के दौरान खेसारीलाल यादव ने दी.


खेसारीलाल यादव ने कहा कि हमारी यह फिल्म युवाओं के लिए महत्वपूर्ण है. या यूं कहे कि नई पीढ़ी के लिए यह फिल्म ख़ास है, जो जेनरेशन गैप की कहानी पर आधारित है. उन्होंने कहा कि फिल्म में हमने दिखाया है कि कोई भी नशा हद से ज्यादा सही नहीं होता है. नशा से शरीर को नुकसान होता है. खेसारीलाल यादव ने फिल्म "प्रेम की पुजारन" को खूब प्यार और आशीर्वाद देने का आग्रह किया और कहा कि यह फिल्म बेहद मनोरंजक है. हमने इसकी शूटिंग 6 महीने पहले गोरखपुर में की थी, जो अब रिलीज को तैयार है. मैं दर्शकों से आग्रह करूँगा कि वे इस फिल्म को अपने परिवार दोस्त के साथ मिलकर सिनेमाघरों में जाकर देखें.


वही निर्माता समर राज ने बताया कि फिल्म 09 फरवरी को रिलीज हो रही है। हमने फिल्म को बनाने में बहुत मेहनत की तब जाकर फिल्म जबरदस्त बनी है। फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक है साथ ही इस में थोड़ा सा रोमांस का भी तड़का डाला गया है जो भोजपुरिया दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी। अब फिल्म जल्द हीं आपके नजदीकी सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। उन्होंने कहा कि लंबे अरसे बाद खेसारी लाल यादव की फिल्म आ रही है तो हमारी फिल्म को बहुत ज्यादा सपोर्ट करें


आपको बता दें कि फिल्म "प्रेम की पुजारन" में खेसारीलाल यादव यामिनी सिंह और रक्षा गुप्ता के साथ रोमांस करते नज़र आने वाले हैं, जबकि इस फिल्म के निर्माता समर राज हैं और निर्देशक पकंज सिन्हा हैं. गीतकार - संगीतकार कृष्णा बेदर्दी हैं. कथा, पटकथा और संवाद मनोज के कुशवाहा हैं. फिल्म में खेसारी लाल यादव, यामिनी सिंह, रक्षा गुप्ता,एम एम ऋषि, दीपक सिन्हा, विनोद मिश्रा, अजय सिन्हा मिंटो, महेश आचार्य, पप्पू यादव और रिंकू यादव मुख्य भूमिका में हैं. डीओपी आर आर प्रिंस हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. नृत्य कानू मुखर्जी, रामदेवन, मारधाड़ दिलीप यादव और वेशभूषा विद्या - विष्णु हैं.


Copy