भारत में LML की हुई वापसी : पेश किए इलेक्ट्रिक स्कूटर, बाइक और साइकल, जानें खासियत

Edited By:  |
bharat me LML ki hui wapasi bharat me LML ki hui wapasi

DESK : कई वर्षों के इंतजार के बाद आखिरकार इंडियन मार्केट में एलएमएल की वापसी हो गई है। इस कंपनी ने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के साथ ही साइकल भी मार्किट में जल्द ही लांच करेगी। LML की इलेक्ट्रिक साइकल सेगमेंट में ओरियन इलेक्ट्रिक साइकल है, वहीं स्टार इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ ही LML मूनशॉट इलेक्ट्रिक बाइक इंडियन मार्केट में धमाल मचाने को तैयार हैं।

कंपनी ने फिलहाल इन तीनों इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के कॉन्सेप्ट मॉडल से पर्दा उठा दिया है और अगले साल की दूसरी छमाही में इसके प्रोडक्शन रेडी मॉडल से पर्दा उठ जाएगा। दोपहिया वाहन निर्माता ने हाल ही में अपने मैन्युफेक्चरिंग प्लांट लगाने के लिए 500 करोड़ रुपये तक जुटाने की अपनी योजना का एलान किया था जहां इन ईवीस को एसेम्बल किया जाएगा।

LMLइमोशन के मैनेजिंग डायरेक्टर योगेश भाटिया ने कहा,पिछले कुछ वर्षों से यह एक लंबी और कठिन यात्रा रही है और वास्तव में जो इससे निकल कर सामने आया है वह सिर्फ इंजीनियरिंग का एक चमत्कार नहीं है। बल्कि उत्पादों की एक सीरीज है जो उत्पाद के वादे से परे है और 'भावना' के स्तर पर डिलीवर करती है, जिसे सिर्फ महसूस किया जा सकता है, जाहिर नहीं किया जा सकता है।