भाजपा कार्यसमिति सदस्य ने डीसी को सौंपा मांग पत्र : डीसी ने सभी बातों को गंभीरतापूर्वक विचार कर जल्द समाधान का दिया आश्वासन

Edited By:  |
bhajpa karyasamiti sadsya ne dc ko saupa mang patra bhajpa karyasamiti sadsya ne dc ko saupa mang patra

धनबाद : जिले से संबंधित विभिन्न मुद्दों को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रागिनी सिंह ने सोमवार को बरवाअड्डा स्थित समाहरणालय में धनबाद जिला उपायुक्त वरुण रंजन से मुलाकात कर उन्हें पांच सूत्री मांग पत्र सौंपा.

बता दें कि धनबाद जिले में चिन्हित जगहों पर आए दिन हो रहे सड़क दुर्घटनाओं, बच्चों के स्कूल टाइमिंग पर सुचारू ट्रैफिक व्यवस्था झरिया विधानसभा क्षेत्र में प्रदूषण और उनसे हो रहे गंभीर बीमारियों एवं डिगवाडीह टाटा कंपनी के द्वारा वहां बसे लोगों को बिना समय दिए वहां से हटाए जाने संबंधी सभी मुद्दों को लेकर आज सोमवार को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रागिनी सिंह बरवाअड्डा स्थित नव निर्मित समाहरणालय पहुंच कर जिला उपायुक्त वरुण रंजन से मुलाकात कर ध्यान आकर्षित करते हुए उन्हें पांच सूत्री मांगों का ज्ञापन सौंपा. उन्होंने जिले में हो रहे सड़क दुर्घटना पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासन से उचित व्यवस्था करने की मांग की.

उन्होंने झरिया समेत जिले के सभी स्कूल के बच्चों की छुट्टियों के टाइमिंग पर भारी वाहनों की आवागमन पर रोक लगाने,डिगवाडीह टाटा कंपनी के द्वारा वहां बसे लोगों को समय दे उन्हें उचित स्थान पर विस्थापित करने की बातों पर उपायुक्त वरुण रंजन से चर्चा की. उपायुक्त वरुण रंजन ने सभी बातों को गंभीरतापूर्वक विचार कर जल्द समाधान करने की बात कही.


Copy