मेरे बेटे को कहीं देखा है क्या ? : भागलपुर में लाडले की फोटो लिए भटक रही मां, पुलिस ने भी टहलाया

Edited By:  |
Reported By:
bhagalpur me lapta bete ki tasveer liye sadak par dar dar bhatki ek maa bhagalpur me lapta bete ki tasveer liye sadak par dar dar bhatki ek maa

भागलपुर : कहते है एक मां के लिए उसका बेटा ही सब कुछ होता है लेकिन उसी मां का बेटा पिछले 5 दिन से लापता हो तो आप सोंच सकते है की उस माँ पर क्या बीत रही होंगी। अपने बेटे को खोजने की चाहत में यह मां उसकी तस्वीर को साथ लिए दर-दर भटक रही है। वहीँ सड़क पर हर आने जाने वाले राहगीरों से बेटे की फोटो दिखा कर उसके बारे में पूछ रही है।


मामला सामने आया है भागलपुर से जहां एक महिला को हबीबपुर थाना के ठीक सामने मोबाइल में अपने बेटे की तस्वीर लेकर लोगों से ये पूछती नजर आई की कोई मेरे बेटे को देखा है क्या ? दरअसल महिला का बेटा पास के ही एक पेट्रोल पम्प से लापता हो गया। महिला ने बताया कि उसका बेटा मानसिक रूप से कमजोर एवं बोलने में असमर्थ है। वह पास के पेट्रोल पम्प के पास घूमता रहता था और वह पिछले पांच दिन पहले लापता है। काफी खोज बिन करने के बाद उनका बेटा रौशन का पता नही चल पा रहा।


थक हारकर महिला ने हबीबपुर थाना में गुमसुदगी का मामला दर्ज कराया लेकिन थाना के द्वारा मामले में कोई सुनवाई नहीं होने पर महिला खुद ही सड़को पर बेटे की तस्वीर लिए निकल गई। सड़क पर आने जाने वाले हर किसी से पूछ ताछ करने लगी साथ ही लोगो से विनती करती नजर आई की अगर कहीं उनका बेटा दिखे तो उनको ये सुचना तुरंत दें। बहरहाल अब देखना यह होगा कि पुलिस कब ऐसे मामलों को गंभीरता से लेकर उनके बेटे ढूंढने का प्रयास करती है।


Copy