गोलियों की गूंज से थर्राया भागलपुर : अपराधियों ने पता पूछ कर अधेड़ को मारी गोली, ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा हमलावर

Edited By:  |
Reported By:
bhagalpur me firing nagar sabhapati ke pati ko mari goli bhagalpur me firing nagar sabhapati ke pati ko mari goli

भागलपुर : बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, लेकिन सवाल यह है कि बिहार के नेताओं के इतने आश्वासन देने के बाद भी बिहार में अपराध कम क्यों नहीं हो रहे हैं ? ताजा मामला सामने आ रहा है बिहार के भागलपुर से जहां बदमाशों ने दिनदहाड़े नगर परिषद के उपसभापति नीलम देवी के पति रामदीन यादव बदमाशों ने गोली मार दी। वहीँ भागने के दौरान एक हमलावर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया जिसकी सभी ने जमकर धुनाई कर दी।


मामला सुल्तानगंज थाना क्षेत्र का है जहां बदमाशों ने दिनदहाड़े नगर परिषद के उपसभापति नीलम देवी के पति रामदीन यादव बदमाशों ने गोली मार दी। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और एक बदमाश को धर दबोचा और उसकी जमकर धुनाई कर दी हालांकि दूसरा मौका देखते ही फरार हो गया। वहीं घायल को आनन फानन में सुल्तानगंज अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने जिले के मायागंज अस्पताल में रेफर कर दिया। फिलहाल घायल एक निजी अस्पताल में इलाजरत हैं।

घटनाक्रम में 2 लोगों के सामने होने की बात सामने आ रही है। मामले को लेकर घायल रामदीन की पत्नी नीलम देवी का कहना दो बाइक सवार युवक रामदीन के सीमेंट बालू के दुकान पहुंचे और भागलपुर जाने का पता पूछा। काउंटर से निकलते ही दोनों बदमाशों ने रामदीन पर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें हुआ गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी मिलते एसएसपी आनंद कुमार, डीएसपी सदर अजय कुमार, डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर गौरव कुमार दल बल के साथ अस्पताल पहुंचे और घायल का बयान दर्ज कराया। एसएसपी ने कहा की चिकित्सक घायल के ईलाज में जुट गए है, वहीं घटना क्रम को देखते हुए प्रथम दृष्टिया आपसी रंजिश का मामला प्रतीत होता है। जबकि डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर के नेतृत्व मैं एसआईटी का गठन कर दिया गया है। पुलीस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।


Copy