बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता : स्मैक सहित लाखों रूपये बरामद, 3 अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
Begusarai police ko mili bdi saflta Begusarai police ko mili bdi saflta

बड़ी खबर आ रही है जिला बेगूसराय से जहां जिला पुलिस ने शराबबंदी और नशा मुक्ति अभियान के तहत गुप्त सूचना के आधार पर 3.67 किलो प्रतिबंधित स्मैक ड्रग्स और 29 लाख रुपए के साथ तीन स्मगलर को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि बेगूसराय एसपी अवकाश कुमार को सूचना मिली थी साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के शालिग्रामी गांव निवासी सोनू कुमार ड्रग्स का कारोबार करता है। इस सूचना पर बलिया डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर छापेमारी की गई।

इस छापेमारी में पुलिस ने सोनू कुमार के घर से 3.67 किलो स्मैक, 28 लाख 72 हजार नगद, एक देसी पिस्तौल, पैसा गिनने वाला एक मशीन, एक चार पहिया वाहन, तीन पुलिस की वर्दी, 14 मोबाइल, एक बाइक और पिस्टल का मैगजीन बरामद किया है।

एसपी अवकाश कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि नशा मुक्ति और शराबबंदी को लेकर छापेमारी के दौरान सूचना मिलने पर यह बड़ी कार्रवाई की गई है। सोनू कुमार के साथ उसके दो रिश्तेदार मुंगेर जिला के नीतीश कुमार और निखिल कुमार को गिरफ्तार किया गया है ।

सोनू कुमार कुछ सालों से ड्रग्स का कारोबार कर रहा था इसके तार कहां कहां से जुड़े हैं इसकी जांच की जा रही है , लेकिन इसके गिरफ्तारी से बेगूसराय और खगड़िया जिले में ड्रग्स के कारोबार का नेटवर्क टूटा है। आगे इसका तार कहां से जुड़े है इसकी जांच की जा रही है।

सोनू कुमार ने ड्रग्स के धंधे से काफी संपत्ति अर्जित की है इसको लेकर संपत्ति जब्ती की कार्रवाई के लिए सरकार को लिखा जाएगा।


Copy