बेगूसराय में उत्पाद विभाग को मिली कामयाबी : शराब की बड़ी खेप बरामद, डाक पार्सल से हो रही थी तस्करी

Edited By:  |
Reported By:
begusarai me utpad vibhag ko mili kamyabi begusarai me utpad vibhag ko mili kamyabi

बेगूसराय : खबर सामने आ रही है बेगूसराय से जहां उत्पाद विभाग को बड़ी सफलता मिली है। दरअसल गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने शराब की बड़ी खेप बरामद किया है। सूबे में शराबबंदी के बावजूद आये दिन शराब तस्कर नए-नए तरीके इजाद कर शराब की तस्करी में जुटे हैं। वहीँ पुलिस भी इन तस्करों के मंसूबो के लगातार शिकस्त देने में लगे हैं।

मामला बेगूसराय के बलिया थाना इलाके का है जहां उत्पाद विभाग की टीम ने बलिया इलाके स्थित NH 31 के समीप से झारखंड से आ रही एक बोलेरो पिकअप डाक पार्सल भान से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया है। पुलिस ने इस दौरान वाहन के चालक खलासी एवं एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने डाक पार्सल की तलाशी ली तो डाक पार्सल वाहन में मिले 161 कार्टन से 1426 लीटर विदेशी शराब बरामद किए गए। पुलिस ने डाक पार्सल वाहन के चालक बोकारो जिले के बेरमो निवासी सागर कुमार एवं खलासी अखिलेश कुमार और शराब कारोबारी बेगूसराय जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी शंकर कुमार पोद्दार को गिरफ्तार किया है । पूछताछ में पता चला कि शराब की खेप को रांची से बेगूसराय लाया जा रहा था जिसे बेगूसराय में जगह जगह पहुंचाया जाना था।

वहीँ पुलिस शराब कारोबारी एवं चालक खलासी वह गाड़ी मालिक पर प्राथमिकी दर्ज आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बता दें कि बरामद शराब अरुणाचल प्रदेश का निर्मित है जो झारखंड के रास्ते बिहार के बेगूसराय लाई गई थी। बरामद शराब का बाजार मूल्य करीब 20 लाख रुपया बताया जा रहा है।


Copy