बेगूसराय में रंगबाजों से परेशान डॉक्टर दंपति : बोले-परिवार के साथ कर लेंगे सुसाइड, SP से लगाई गुहार

Edited By:  |
begusarai me rangbaajo se pareshan doctar ka pariwar begusarai me rangbaajo se pareshan doctar ka pariwar

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां अपराधियों की खौफ से सदर अस्पताल के चिकित्सक ना सिर्फ डर के साए में जीने को मजबूर है बल्कि डाक्टर अब डर की वजह से डॉक्टर दंपति बच्चे के साथ आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं। पीड़ित डॉक्टर दंपति ने बताया कि पिछले डेढ़ वर्ष से इलाके के रंगबाज उन्हें परेशान कर रहे हैं। मामला सामने आते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया।


मामला नगर थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां सदर अस्पताल में कार्यरत चिकित्सक कृष्ण कुमार ने अपने पत्नी अपर्णा कुमारी के नाम से हेमरा चौक के पास जमीन खरीदी थी, जिसमें अस्पताल बनवाने का कार्य पिछले साल से ही शुरू किया है। डॉक्टर ने बताया कि निर्माण की शुरुआत से ही कुख्यात अपराधी सौरभ गौरव गैंग ने जमीन पर धावा बोल दिया और रंगदारी की मांग करने लगा। नहीं देने पर डॉक्टर दंपति परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए पिछले साल हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाकर डॉक्टर परिवार को वहां से भगा दिया था। डॉक्टर कृष्ण कुमार ने बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। अब एक बार 3 जून को बदमाशों ने रंगदारी की मांग को लेकर धमकी देना शुरू कर दी है। नगर थाना में फिर मामला दर्ज कराया गया तो पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके वाबजूद बदमाशों के द्वारा लगातार डाक्टर दंपति से रंगदारी की मांग के साथ धमकी दी जा रही है कि सभी को उठवा कर हत्या कर देंगे।


डॉक्टर कृष्ण कुमार ने आगे बताया कि लगभग डेढ़ साल से अपराधियों के द्वारा मानसिक प्रताड़ना किया जा रहा है। मैं सही से काम नहीं कर पा रहा है , ना ही बच्चे को कोचिंग या स्कूल नहीं भेज रहा हूं। सभी बच्चे को क्लिनिक लेकर आता हूं, जहां भी जाता हूं साथ में रखता हूं। मौत के साए में जी रहा हूं कि कहीं मेरे बच्चे और परिवार के साथ घटना ना हो जाए। डाक्टर और उसकी पत्नी ने शनिवार को प्रेस वार्ता कर पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि बदमाशों पर कड़ी कार्रवाई की जाए नहीं तो वो सपरिवार आत्महत्या कर लेंगे नहीं तो पलायन कर जाएंगे।


वहीँ इस पूरे मामले में SP योगेंद्र कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इन बदमाशों के विरुद्ध कड़ी से कार्रवाई की जा रही है। अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।


Copy