बेगूसराय में बैक टू बैक फायरिंग : मटिहानी के बाद अब सिंघौल में मारी गोली, सवालों के घेरे में पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
begusarai me back to back firing begusarai me back to back firing

बेगूसराय : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है बेगूसराय से जहां महज कुछ घंटे में ही अपराधियों ने दो जगहों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर सनसनी फैला दी है। मटिहानी के बाद अब सिंघौल में भी फायरिंग की घटना सामने आयी है। इस फायरिंग में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे स्थानीय लोगों के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला बेगूसराय के सिंघौल थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 2 का है जहां इरशाद आलम अपने एक साथी के साथ बाइक से पचंबा गांव से जा रहा था तभी बदमाशों ने पीछे से उसे गोली मार दी। गोली उसके पैर में लगी है जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया आनन-फानन में उसे इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी मिल रही है कि घटना को बाइक सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। महज कुछ घंटे पहले मटिहानी थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने लगभग 5 से 6 राउंड फायरिंग करते हुए फरार हो गए। बता दें कि बेगूसराय में 13 सितंबर के हुए शूटआउट के बाद जहां पुलिस अलर्ट मूड में होने का दम भर रही है वहीँ थाना के सामने ही अंधाधुंध फायरिंग प्रशासन की मुश्तैदी पर सवाल खड़ा कर रहा है।


Copy