पकड़ा गया अपराधी : BEGUSARAI फायरिंग मामले में दो कुख्यात गिरफ्तार..पुलिस जल्द करेगी पूरे मामले का खुलासा..

Edited By:  |
Reported By:
BEGUSARAI FIRING UPDATE.TWO ACCUSED ARRESTED. BEGUSARAI FIRING UPDATE.TWO ACCUSED ARRESTED.

Begusarai:-बड़ी खबर बेगूसराय फायरिंग को लेकर हैं..इस मामले में दो कुख्यात आरोपी की गिरफ्तारी हुई है.पुलिस इनसे पुछताछ कर रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करेगी.इन आरोपियों के पास से बाइक भी बरामद की गई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक आरोपी की गिरफ्तारी जमुई जिले के झाझा से हुई है.वह मौर्या एक्सप्रेस से भाग रहा था और गुप्त सूचना के आधार पर झाझा जीआरपी ने उसे पकड़ा है. मौर्या से गिरफ्तार आरोपी का नाम केशव उर्फ नागा है और वह बेगूसराय के बीहट का रहने वाला है., युवक मौर्य एक्सप्रेस से रांची भाग रहा था जिसकी पुलिस को सूचना हो गई। झाझा स्टेशन पर मौर्य एक्सप्रेस के रुकते ही उसे चारों तरफ से घेर लिया गया और सर्च कर गोली चलाने वाले आरोपी केशव को गिरफ्तार कर लिया गया।तत्काल दोनो आरोपी बेगूसराय पुलिस की हिरासत में है और दोनो से पुछताछ की जा रही है.गिरफ्तार कोई साइको नहीं है बल्कि कुख्यात अपराधी है.पुलिस पुछताछ के बाद पूरे मामले के खुलासा करेगी.

बताते चलें कि मंगलवार की शा्म में दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने बछवारा से लेकर चकिया तक के 30 किलोमीटर के रेंज में चार चगह पर अंधाधुन फायरिंग की थी जिसमें 10 राहगीर को गोली लगी थी और उसमें से एक की मौत हो गई थी.इस मामले को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे थे.गश्ती में लापरवाही के आरोप में एसपी ने सात पुलिस पदाधिकारियों को निलंबित कर दिया था.वहीं पुलिस मुख्यालय भी इस मामले की लगातार निगरानी कर रही है.बेगूसराय डीआईजी एवं एसपी के नेतृ्तव में कई टीम गठित की गई है जो अलग अलग कई इलाकों में छापेमारी की थी.

वहीं इस मामले को लेकर सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच राजनीतिक बयानबाजी भी जमकर हो रही है.बेगूसराय बीजेपी नेताओं के लिए हॉस्पाॉट बना गया हा और स्थानीय सांसद और केन्द्रीय मंत्री गिरीराज सिंह के साथ ही नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा,पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ,उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन समेत बीजेपी के कई नेता बेगूसराय पहुंचकर घायलों से मुलाकात की थी और नीतीश सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.वहीं सीएम नीतीश कुमार समेत सत्तापक्ष के नेताओं ने महागठबंधन सरकार के खिलाफ साजिश का आरोप लगाया था.पूर्व सांसद पप्पू यादव भी गुरूवार को बेगूसराय पहंचे थे और केन्द्रीय मंत्री गिरारज सिंह के साथ बी बीजेपी की राजनीति को लेकर पलटवार किया था.


Copy