बैंक ऑफ बड़ौदा में लूट : दिनदहाड़े वारदात से हड़कंप, हथियार लहराते हुए फरार

Edited By:  |
bank off baroda me loot bank off baroda me loot

भोजपुर : बड़ी खबर सामने आ रही है भोजपुर से जहां दिनदहाड़े बैंक ऑफ बड़ौदा में लूट से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने हथियार के बल पर कैशियर और सहायक मैनेजर को रख कर लाखों रुपए की लूट को अंजाम दिया है। वहीँ घटना के बाद सभी अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

मामला भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े मां काली मंदिर बखोरापुर के कैंपस में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में लूट की घटना को अंजाम दिया है। हथियार के बल पर उन लोगों ने लाखों रुपए लूट लिए हैं। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि ग्राहकों के भेष में नकाबपोश हथियारबंद लुटेरे बैंक में प्रवेश कर गए और उन लोगों ने हथियार के बल पर कैशियर और सहायक मैनेजर को अपने कब्जे में ले लिया और पैसे को बैग में भर के चलते बने। घटना के बाद में हल्ला हंगामा होने के बाद स्थानीय लोग जब बैंक पहुंचे तब तक अपराधी वहां से फरार हो चुके थे।

बैंक के सहायक प्रबंधक राकेश कुमार ने बताया कि सभी अपराधी हाथ में हथियार लिए हुए थे और सभी ने नकाब पहना हुआ था और उनके हाथ में काला बैक था जिसमें पैसे को लेकर वे आराम से भाग निकले । घटना के बाद बैंक मैनेजर ने स्थानीय बड़हरा थाना को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है । हालांकि इस मामले पर पुलिस अभी कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है।

वहीं इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें कि इनकी संख्या में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है ।सभी अपराधियों की उम्र 20 से 25 साल के आसपास बताई जा रही है और उन लोगों ने बैंक में घुसते ही ग्राहकों एवं अधिकारियों को हथियार के बल पर अपने कब्जे में ले लिया और आराम से चलते बने । पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।


Copy