बंद घर में चोरों ने किया हाथ साफ : गिरिडीह में अधिवक्ता के घर से नगद समेत जेवरात की चोरी, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी

Edited By:  |
band ghar mai choron ne kiya hath saaf band ghar mai choron ne kiya hath saaf

गिरिडीह : खबर है गिरिडीह की जहां मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सिहोडीह के आम बगान के पास वकील के घर अपराधियों ने नगद समेत जेवरात लेकर चंपत हो गया. चोरी की घटना कब हुई इसकी अब तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ,मुफ्फसिल थाना प्रभारी समेत कई अधिकारी घटनास्थल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली.

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त वकील गोविंद प्रसाद के बेटे वकील पुरुषोत्तम सिन्हा और उनकी पत्नी बाजार गई हुई थी. पुरुषोत्तम अपनी पत्नी के साथ घर लौटेतो देखा कि घर में चोरी हुई है. हैरानी की बात ये भी है कि अपराधियों ने घर का कोई ताला तोड़े बगैर घटना को अंजाम दिया है.

जानकारी के अनुसार अधिवक्ता गोविंद प्रसाद और उनके बेटे पुरुषोत्तम की मानें तो अपराधियों ने घर के दो कमरे से गोविंद प्रसाद की पत्नी,बहु और बेटी के सारे गहने की चोरी कर ली. इतना ही नहीं दो कमरे के अलमारी में रखे नगद रुपए भी चोरों ने उड़ा लिया. घटना के वक्त गोविंद प्रसाद अपनी पत्नी और बेटी के साथ देवघर गए हुए थे जबकि उनके बेटे और बहू आम बगान वाले घर पर ही थे. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. जल्द मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.


Copy