बैंड बाजा लेकर विधायक के घर पहुंची पुलिस : राजू सिंह के घर पर चिपकाया इस्तेहार, किडनैपिंग मामले में चल रहे फरार

Edited By:  |
Reported By:
band baja lekar vidhayak raju singh ke ghar pahuchi police band baja lekar vidhayak raju singh ke ghar pahuchi police

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में साहिबगंज सीट से विधायक राजू सिंह के आवास पर शुक्रवार सुबह अचानक ही जिले की पुलिस टीम पूरे गाजे-बाजे के साथ पहुंची। इस दौरान इलाके में लोग भी मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। किसी को भी समझ नहीं आ रहा था कि आख़िरकार यह शोरगुल कैसा है। वहीँ इतनी बड़ी संख्या में पुलिस बल को देख कर भी इलाके के लोग हैरान नजर आये।


गौरतलब है कि बिहार के मुजफ्फरपुर में साहिबगंज सीट से बीजेपी विधायक डॉ राजू कुमार सिंह की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। बताया जा रहा है कि आरजेडी नेता तुलसी प्रसाद यादव को अगवा कर मारपीट करने के आरोप में साहेबगंज विधायक डॉ राजू कुमार सिंह सहित छह के खिलाफ इश्तेहार जारी किया गया है। गुरुवार को विशेष एमपी/एमएलए कोर्ट के प्रभारी सीजेएम-दो महेश्वर दूबे ने सुनवाई के बाद यह आदेश दिया था। जिसके बाद शुक्रवार को जिले की पुलिस टीम बैंड बाजा लेकर विधायक के घर पहुंची और शोर शराबे के साथ विधायक के आवास पर इश्तेहार चिपकाया।


बता दें कि साहेबगंज विधायक के अलावा शुभम सिंह, संतोष सिंह, टिंकू सिंह, रमेश सिंह और मृत्युंजय कुमार उर्फ सुमन ठाकुर के खिलाफ इश्तेहार जारी किया गया है। मामला दर्ज होते ही विधायक के आवास पर छापेमारी की गई लेकिन छापेमारी में विधायक नहीं मिले। विधायक के पारू स्थित आवास व कोल्ड स्टोरेज कैंपस में छापेमारी में पुलिस ने एनपी बोर का एक रेगुलर एक नाली रायफल, चार कारतूस, दो मोबाइल, एक फार्च्यूनर व एक क्रेटा कार जब्त की है। दोनों कार क्रेन से थाने लाई गईं थी। वहीँ इस छापेमारी में एक धार्मिक स्थान पर झंडा फहराने के आरोपित मोहजम्मा गांव के सिंटू सिंह को उसके आवास से गिरफ्तार किया गया है।



Copy