बालासोर रेल हादसा : मुजफ्फरपुर के युवक की दर्दनाक मौत, परिजनों में मची चीख-पुकार

Edited By:  |
Reported By:
BALASOR HADSE ME MUZAFFARPUR KE EK YUWAK KI MAUT BALASOR HADSE ME MUZAFFARPUR KE EK YUWAK KI MAUT

मुजफ्फरपुर : ओडिसा के बालासोर रेल हादसे में अब तक 280 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 900 से अधिक लोग घायल बताये जा रहे हैं। वहीँ जानकारी मिल रही है कि बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले एक युवक की मौत इस हादसे में हो गई है। बताया जा रहा है कि रोजगार की तलाश में दो युवक ओडिशा गए थे और हादसे का शिकार हो गए।

मृतक युवक की पहचान मुजफ्फरपुर के औराई के मिश्रौलिया के 20 वर्षीय विकास कुमार के रूप में की गई वहीँ उसके दोस्त की पहचान रवि कुमार के रूप में हुई है जो कि हादसे में गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों के बीच चीख- पुकार मच गई, परिवार के बीच मातम पसरा हुआ है।

जानकारी मिल रही है कि दोनों दोस्त 10 दिन पूर्व रोजगार की तलाश में मुजफ्फरपुर के औराई से ओडिशा के लिए रवाना हुए थे। दोनों को नई जगह काम ढूंढने में काफी परेशानी हो रही थी और वहां के लोगों के भाषा को नहीं समझ पा रहे थे। जिसके बाद दोनों के पास रखे पैसे भी खत्म हो गए और कोई रोजगार नहीं मिला जिसके बाद विकास ने अपने परिजनों को सूचना दी और खर्च के लिए राशि भी मंगवाया। पैसे आने के बाद दोनों एक साथ अपने गांव वापस निकल गए और ट्रेन पकड़ ली और भीषण रेल हादसे का शिकार हो गए। जिससे विकास की इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई वहीं एक दोस्त जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है।

मृतक की मां का कहना है 10 दिन पूर्व हमारा लड़का अपने दोस्त के साथ रोजगार के लिए निकला था काम में काफी मंदी थी। रोजाना मिलने की वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था जिसके बाद कर्ज लेकर उसके पास पैसे भेज भाई। और अपने गांव वाले को कहा। इसी बीच उडीसा में यह हादसा हो गया।

वहीं घटना को लेकर मृतक विकास के पिता का कहना है कल शाम में हमारे लड़के से बातचीत हुई को दौरान हमने उसे कहा सही से घर वापस चला। यही रह कर कोई रोजगार करना।। रात के दौरान यह हादसा हो गया जिसके बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। आज सुबह 10:00 बजे के दौरान सूचना मिली कि आप के लड़के की मौत हो गई। हम लोग प्रशासन से मांग करते हैं कि हम लोग गरीब परिवार से बिलॉन्ग करते रहने के लिए कोई घर नहीं जो भी सरकार के द्वारा मदद होगी वह मदद की जाए।


Copy