बाल बाल बचे सीओ और एसडीएम : बालू लदे ट्रक रोकने की कोशिश करने पर सीओ और एसडीएम को ट्रक से कुचलने का प्रयास, हाइवा चालक अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
bal bal bache co aur sdm bal bal bache co aur sdm

गढ़वा: बड़ी खबर गढ़वा से जहां बालू लदी ट्रक को रोकने की कोशिश करने पर बिसुनपुरा के सीओ और एसडीएम को चालक ने ट्रक से कुचलने का प्रयास किया. इसी दौरान वचने के क्रम में सीओ और उनके वाहन चालक सड़क के दूसरी ओर गिर पड़े. महिला अंचलाधिकारी ने विशुनपुरा से पीछा कर अवैध बालू लदे हाइवा को नगर उंटारीH Pपेट्रोल पंप के पास पकड़ कर थाना में रखा. जबकि हाइवा ड्राइवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बतया जा रहा है कि जिले के बिसुनपुरा के महिला अंचल अधिकारी निधि रजवार और एसडीएम को बालू माफिया के द्वारा बालू लदे ट्रक से कुचलने की कोशिश की गयी. महिला अधिकारी ने विशुनपुरा से पीछा करते हुए बालू लदे हाइवा को नगर उंटारीH Pपेट्रोल पंप के पास पकड़ कर थाना में जब्त किया है. और हाइवा चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इस संबंध में सीओ निधि रजवार ने वताया कि हाइवा डाइवर को गाड़ी रोकने के कोशिश पर गाड़ी तेज गति से चलाते हुए उसे कुचलने का प्रयास किया गया जिससे वचने के क्रम में मैं और मेरा वाहन चालक सड़क के दूसरी ओर गिर पड़े.सीओ नेअपनी जान बचाकर इसकी सूचना अनुमंडल पदाधिकारी वंशीधर को दी. सूचना पर पहुंचे अनुमंडल पदाधिकारी के गाड़ी को वंशीधर नगर में पूर्व से खड़े गाड़ी को भी कुचलने के प्रयास किया गया. इस संबंध में पीड़ित महिला अधिकारी बिसुनपुरा सीओ निधि रजवार ने कहा कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध बालू का परिवहन होता है. इसी सूचना के आधार पर मैं छापेमारी करने रात में गई थी तो मुझे देख कार हाइवा चालक गाड़ी लेकर भागने लगा जिसके बाद मुझे और एसडीएम साहब की गाड़ी को कुचलने का प्रयास किया गया. चालक को गिरफ्तार कर पुलिस जांच में जुट चुकी है.


Copy