बाघमारा में करंट लगने से राजमिस्त्री की मौत : आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम, मुआवजा देने के आश्वासन पर रोड जाम हटा

Edited By:  |
Reported By:
baghmara mai current lagne se rajmistri ki maut baghmara mai current lagne se rajmistri ki maut

बाघमारा : बड़ी खबर धनबाद के बाघमारा से जहां कतरास थाना क्षेत्र के छाताबाद 2 नम्बर में घर की चारदीवारी के काम में लगे राजमिस्त्री की करंट लगने से मौत हो गई. आक्रोशित परिजनों ने घटना के विरोध में घंटो तक सड़क जाम रखा. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर घर के मालिक द्वारा मुआवजा देने की सहमति पर सड़क जाम हटवाया. वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


बताया जा रहा है कि बाघमारा के कतरास थाना क्षेत्र अंतर्गत छाताबाद 2 नम्बर में राजमिस्त्री राजेश भुइयां घर की चहारदीवारी के कार्य में लगा था. इसी दौरान विद्युत करंट की चपेट में आने से राजमिस्त्री राजेश की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन सहित सैकड़ों ग्रामीण छाताबाद 2 नंबर पहुंचे. गुस्साए ग्रामीणों ने कतरास-कपूरिया मुख्य मार्ग पर शव को रखकर घंटो जाम कर दिया.


वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर सड़क जाम में बैठे मृतक के परिजनों और ग्रामीणों से वार्ता की. परिजनों ने उचित मुआवजा मिलने के आश्वासन पर सड़क जाम हटाया. वार्ता में 3 लाख मुआवजा देने पर सहमति हुई. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.



Copy