SDM ने कहा शहर में अब नहीं होगा ट्रैफिक जाम : गन्ना प्रबंधन को दिया निर्देश, गन्ना लदी गाड़ी की रात में होगी एंट्री

Edited By:  |
Reported By:
sdm ne kaha shahar me ab anhin hoga traffic jaam sdm ne kaha shahar me ab anhin hoga traffic jaam

बगहा में गन्ना सीजन के दौरान बगहा के मुख्य मार्ग NH 727 पर लगने वाले जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए अनुमंडल पदाधिकारी दीपक कुमार मिश्रा ने अनुमंडल कार्यालय के प्रकोष्ठ में स्थानीय अंचलाधिकारी बगहा अभिषेक आनंद, अंचलाधिकारी बगहा दो राजीव रंजन श्रीवास्तव व नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी डॉ.अमित कुमार,पटखौली थानाध्यक्ष लालबाबु यादव,नगर थानाध्यक्ष आनंद कुमार सहित तिरुपति शुगर मिल के अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक किया है।

इस बैठक के दौरान जाम की समस्या को लेकर विस्तृत रूप से चर्चा करते हुए नगर क्षेत्र में जाम की समस्या से निजात पाने को लेकर रणनीति तैयार कर ली गई है । एसडीएम ने बताया कि अक्सर लोगों को सुबह नगर के मुख्य मार्ग पर घंटों जाम से जूझना पड़ता है ।

गन्ना सीजन शुरू होते ही नगर क्षेत्र के मुख्य मार्ग पर जाम की समस्या विकराल हो जाती हैं और गन्ने लदे वाहनों के कारण जाम की समस्या उत्पन्न हो जा रही है। एसडीएम ने आला अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि जाम की समस्या से निजात पाने के लिए

सुबह आठ बजे से लेकर शाम के आठ बजे तक गन्ने लदे ट्रैक्टर टॉली, ट्रक आदि मुख्य मार्ग पर नहीं चलेंगे। गन्ने लदे गाड़ियों को नगर क्षेत्र से बाहर रहने का सख्त निर्देश दिया गया। वही गन्ना लदे वाहनों को शाम आठ बजे से लेकर सुबह आठ बजे तक ही वाहनों को चीनी मिल में ले जाने की अनुमति दी गई है । जिससे जाम की समस्या उत्पन्न ना हो सके। वही अधिक वाहन होने की सूरत में गन्ना प्रबंधन को मिल परिसर में व्यवस्था बनाने का भी निर्देश दिया गया हैं।


Copy