बगहा में चला बुलडोजर ! : दुकानदारों में प्रशासन के खिलाफ आक्रोश, बैरंग लौटी टीम

Edited By:  |
Reported By:
bagaha me chala buldozer bagaha me chala buldozer

बगहा : खबर बगहा से है जहां रेलवे से लीज ली हुई जमीन पर नगर प्रशासन का बुलडोजर चला है। अचानक हुई इस कार्रवाई से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वहीँ दुकानदारों ने प्रशासन की इस कार्रवाई के खिलाफ एकजुट होकर भारी बवाल शुरू कर दिया, जिसे देखते हुए टीम को बैरंग लौटना पड़ा।

मामला बगहा के स्टेट बैंक चौराहा स्थित बगहा - 2 रेलवे ढाला इलाके का है जहां रेलवे की लीज की जमीन पर अतिक्रमण कर कई दुकाने सजी थी। जिसे हटाने के लिए अचानक ही प्रशासन की टीम बुलडोजर के साथ मौके पर पहुंची और अवैध दुकानों को हटाने लगी। देखते ही देखते मौके पर दुकानदारों की फ़ौज जुट गई और सभी ने प्रश्न की इस कार्रवाई का पुरजोर विरोध करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान प्रश्न के साथ आक्रोशित दुकानदारों की हाथापाई भी हुई।

आक्रोशित दुकानदारों का कहना है कि जिन दुकानों पर बुलडोजर चल रही है वो सभी दुकान रेलवे से लीज पर ली गई है। प्रशासन की ओर से उनकी दुकानों को तोड़ा जा रहा है जो की सरासर नाजायज है। नगर प्रशासन बिना कोई सूचना दिए ही दुकानों पर बुलडोजर चलाना शुरू कर दिया। जिससे नाराज सभी दुकानदार ने नगर प्रशासन के विरुद्ध सड़कों पर उतर गए। नतीजा ये हुआ कि नगर प्रशासन को बैरन वापस लौटना पड़ा। हालांकि तब तक प्रशासन ने कई दुकानों को पूरी तरह नष्ट कर दिया है।


Copy