बड़ी सफलता : पुलिस ने डॉक्टर का अपहरण कर रहे 2 अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा

Edited By:  |
badi safalta badi safalta

जमशेदपुर : बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां गोलमुरी थाना क्षेत्र के गोलमुरी चौक के पास मंगलवार देर शाम अपराधियों ने डॉ. आर प्रधान का अपहरण का प्रयास किया. डॉ. प्रधान द्वारा शोर मचाने पर स्थानीय लोग जुटे और दोनों अपराधियों को धर दबोचा. घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की.


मामले में एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अशोक सिंह और रवि शंकर सिंह हैं जो बेगूसराय में रहते हैं. दोनों के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा और दो जिंदा गोली बरामद किया है. दोनों 27 दिसंबर को ही जमशेदपुर आए थे. पहले तो दोनों ने पुलिस को काफी गुमराह किया. लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर अशोक ने पुलिस को बताया कि गूगल पर डॉ. प्रधान सर्च कर उनकी जानकारी हासिल की थी. इसके बाद डॉ. प्रधान का अपहरण कर फिरौती मांगने का प्लान बनाया था. दो दिनों तक रेकी भी की थी. मंगलवार को अपहरण करने ही वाले थे कि उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसी दौरान लोगों ने उन्हें पकड़ लिया.


एसएसपी ने बताया कि अशोक परसुडीह थाना से अवैध शराब बेचने के मामले में और रवि शंकर मोकामा से डकैती के मामले में जेल जा चुका है.


Copy