बड़ी सफलता : पुलिस ने गोली चालन मामले में हथियार के साथ 3 अपराधियों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
badi safalta badi safalta

जमशेदपुर : बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां पुलिस ने 27 नवंबर को बागोड़ा थाना क्षेत्र में हुए गोली चालन मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये अपराधियों के पास से एक रिवाल्वर, 3 जिंदा गोली एवं खाली खोखा जब्त किया है.


बताया जा रहा है कि बागबेड़ा थाना क्षेत्र निवासी राहुल कुमार तिवारी के साथ हुए मारपीट एवं अंजनी पाण्डेय के घर पर फायरिंग मामले में अंजनी पांडे,अभिषेक पांडे तथा राहुल कुमार सिंह नमक 3 अपराध कर्मियों को पकड़ा गया है. आरोपियों के पास से एक रिवाल्वर, 3 जिंदा कारतूस तथा खाली खोखा जब्त किया गया है.


मामले में नगर पुलिस अधीक्षक मुकेश लूनायत ने बताया कि गिरफ्त में आये अपराधी अंजनी पाण्डेय ने पहले राहुल कुमार तिवारी से50हजार रूपए उधार स्वरुप लिया थाऔर ज़ब राहुल ने अपने पैसे वापस मांगे तो अंजनी पाण्डेय और उनके साथियों के द्वारा राहुल के साथ मारपीट की गई.जिसके बाद मामले कों दूसरी दिशा देने के मकसद से अंजनी पाण्डेय ने घर पर रखे अवैध हथियार से खुद ही अपने घर में फायरिंग कर ली.पुलिस ने तफ्तीश कर मामले का उद्भेदन24घंटो के भीतर करते हुए अंजनी पाण्डेय,अभिषेक पाण्डेय और राहुल कुमार सिंह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.पुलिस के अनुसार अंजनी पाण्डेय का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है.


Copy