बड़ी कामयाबी : पुलिस ने मुखिया पति हत्याकांड में शामिल अपराधी को हथियार के साथ किया अरेस्ट

Edited By:  |
badi kamyabi badi kamyabi

गढ़वा:खबर गढ़वा की जहां चिनिया पंचायत के मुखिया पति हत्याकांड के एक और आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार व्यक्ति के पास से 4 हथियार जब्त किया गया है.मुखिया पति की हत्या विगत20अक्टूबर की देर शाम चकली मोड़ के मस्जिद रोड में अपराधियों के द्वारा गोली मारकर कर दी गई थी. पुलिस लगातार अपराधियों को पकड़ने के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान चला रही थी.

बताया जा रहा है कि गढ़वा के चीनियाँ निवासी झामुमो के केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य सह चिनीया पंचायत के मुखिया पति अयूब मंसूरी हत्याकांड का एक और आरोपी कुर्बान अंसारी उर्फ शुखडा को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. गिरफ़्तार अपराधी धुरकी थाना क्षेत्र के करवा पहाड़ का निवासी है. और अयूब मंसूरी की हत्या के बाद से ही वह फरार चल रहा था. जिसे पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही थी. करवा पहाड़ से घटना में प्रयुक्त किए गए चार हथियारों के साथ अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है.

रंका अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुदर्शन कुमार आस्तिक ने चीनिया थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त कुर्बान अंसारी पर पूर्व में भी सीएसपी संचालक मंसूर अंसारी की हत्या करने का आरोप है.गोवंश पशु हत्या प्रतिषेध अधिनियम,मोटरसाइकिल लूट कांड का विभिन्न थानों में मामला दर्ज है. इस संदर्भ में बताते चलें कि झामुमो नेता सह मुखिया पति अयूब मंसूरी की हत्या गत20अक्टूबर की देर शाम चकली मोड़ के मस्जिद रोड में अपराधियों के द्वारा गोली मारकर कर दी गई थी जिसके बाद पुलिस लगातार अपराधियों को पकड़ने के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान चला रही थी.

हालांकि पुलिस ने हत्याकांड में संलिप्त तीन आरोपी शमशाद अंसारी,उदय कोरवा जो दोनों धुरकी थाना क्षेत्र के करवां पहाड़ के निवासी है एवं हत्या का मुख्य साजिशकर्ता सद्दाम अंसारी चिनिया थाना क्षेत्र के सेमरा टांडनिवासी का निवासी है इन तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज दिया था. एक आरोपी जो फरार चल रहा था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया है.


Copy