बड़ी कामयाबी : पुलिस ने छिनतई और बाइक चोरी के 2 अलग-अलग मामलों में 4 मोटरसाइकिल चोर समेत 1 अंतरराज्यीय अपराधी को किया अरेस्ट

Edited By:  |
badi  kamyaabi badi  kamyaabi

कोडरमा:बड़ी खबर कोडरमा से जहां तिलैया पुलिस ने छिनतई और मोटरसाइकिल चोरी के दो अलग-अलग मामलों में4मोटरसाइकिल चोर समेत एक अंतरराज्यीय अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में पुलिस ने महिला एलआईसी एजेंट से छीना हुआ लेडीज पर्स भी जब्त किया है.

बताया जा रहा है कि महिला एलआईसी एजेंट से हुई एक लाख60हजार रुपये छिनतई के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए उड़ीसा निवासी माइकल रुद्रनाथ को छिनतई के 1.08 लाख रुपये नगदी समेत मोटरसाइकिल के साथ धर दबोचा है. मामले में पुलिस ने महिला एलआईसी एजेंट से छीना हुआ लेडीज पर्स भी बरामद कर लिया है. इसके अलावा मोटरसाइकिल जांच के क्रम में चोरी मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार शख्स की निशानदेही पर अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोर गिरोह के तीन सदस्य पकड़े गए हैं. फिलहाल पुलिस इन मोटरसाइकिल चोरों से पूछताछ कर रही है. एलआईसी महिला एजेंट से छिनतई के मामले का पुलिस ने24घंटे से भी कम समय में उद्घभेदन कर लिया है और हजारीबाग के चौपारण थाना पुलिस की मदद से चोरदाहा चेकनाका से उड़ीसा के रहने वाले माइकल रुद्रनाथ राव को गिरफ्तार किया गया है.

मामले की जानकारी देते हुए कोडरमा एसडीपीओ प्रवीण पुष्कर ने बताया कि छिनतई के मामले में पीड़िता के बयान के आधार पर त्वरित कार्रवाई की गई और अंतरराज्यीय चोर को पकड़ा गया. इसके अलावा नियमित रूप से मोटरसाइकिल चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस को सफलता मिली और एक मोटसाइकिल चोर के निशानदेही पर छापेमारी कर तीन चोरों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.


Copy