बड़ी कामयाबी : पुलिस ने रंगदारी और हत्या मामले के दो कुख्यात अपराधियों को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
badi kaamyabi badi kaamyabi

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां 30 अक्टूबर को जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के चानन गांव में व्यक्ति की हत्या मामले में पुलिस ने बिहार के पीरपैंती थाना क्षेत्र के मधुबन गांव से 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में मृतक की पत्नी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

बताया जा रहा है कि रंगदारी,आर्म्स एक्ट और हत्या जैसे आधा दर्जन से अधिक मामलों के वांछित आरोपी विक्की रविदास और पप्पू मंडल को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. विगत 30 अक्टूबर को जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के चानन गांव में हुए महेंद्र साह नामक व्यक्ति की हत्या मामले में भी विक्की रविदास और पप्पू मंडल आरोपी थे. दोनों को बिहार के पीरपैंती थाना क्षेत्र अंतर्गत मधुबन गांव से गिरफ्तार किया गया है.

सोमवार को जिरवाबाड़ी ओपी में एसडीपीओ राजेंद्र दूबे ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि बीते 30 अक्टूबर को ओपी क्षेत्र अंतर्गत चानन गांव में महेंद्र साह नामक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. मृतक की पत्नी मीना देवी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी.जिसमें विक्की रविदास एवं पप्पू मंडल समेत कुल 18 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया था.

मामले को लेकर एसडीपीओ की अगुवाई में एक विशेष पुलिस टीम गठित की गई थी. टीम ने तकनीकी विश्लेषण एवं पेशेवर तरीके से मामले का अनुसंधान किया. इस दौरान बिहार के कटिहार और भागलपुर जिला पुलिस से सहयोग लेते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. एसडीपीओ ने कहा कि पूछताछ के दौरान दोनों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि उसके गैंग के लीडर कृष्णा मंडल की हत्या कर दी गई थी. इससे नाराज होकर बदले की भावना से उन लोगों ने महेंद्र साह की हत्या की थी.


Copy