बड़ी कामयाबी : नाबालिग अपहण मामले में 3 अपहर्ता गिरफ्तार, नाबालिग भी सुरक्षित बरामद

Edited By:  |
Reported By:
badi kaamyabi badi kaamyabi

सरायकेला : बड़ी खबर सरायकेला से जहां आरआईटी थाना क्षेत्र से शादी की नीयत से नाबालिग का अपहरण मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने न केवल नाबालिग को अपहर्ताओं के चंगुल से सकुशल बरामद कर लिया बल्कि 3 अपहर्ताओं को भी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है. हालांकि अभी भी तीन अपहर्ता पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.


मामले में एसपी आनंद प्रकाश ने बताया कि विगत 11 मई को नाबालिग के पिता ने आरआईटी थाने में अपनी पुत्री के अपहरण होने की शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में रौनक कुमार वर्मा, साहिल हेंब्रम, रोहित कुमार वर्मा, राहुल कुमार वर्मा, राजीव नयन वर्मा एवं सन्नी को आरोपी बनाया था. कांड की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी मुख्यालय चंदन वत्स के नेतृत्व में गठित टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपहरण करने में सहयोगी के रूप में प्राथमिकी अभियुक्त सन्नी कुमार एवं रोहित कुमार वर्मा को बीते 24 मई को हिरासत में लिया गया. दोनों ने अपराध स्वीकारोक्ति बयान में नाबालिग को अपहरण करने में मदद करने के आरोप को स्वीकार किया. जिसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.


उन्होंने बताया कि टीम में शामिल पदाधिकारियों एवं पुलिसकर्मियों के प्रयास एवं तकनीकी व मानवीय सहयोग से 25 मई 2023 को नाबालिग लड़की को बरामद किया गया तथा प्राथमिकी अभियुक्त रौनक वर्मा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी के पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है. जिला पुलिस कप्तान ने दावा किया है कि बाकी बचे अपहर्ता भी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे.


Copy