बाबू वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव समारोह : मंत्री सम्राट चौधरी ने तैयारियों का लिया जायजा, विश्व कीर्तिमान बनाने का आग्रह

Edited By:  |
babu veer kunwar singh vijayotsav samaroh babu veer kunwar singh vijayotsav samaroh

भोजपुर : बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने रोहतास एवं भोजपुर का सघन दौरा किया है। इस दौरान उन्होंने आगामी 23 अप्रैल 2022 को बाबू वीर कुंवर सिंह के विजयोत्सव समारोह की तैयारी का भी जायजा लिया है। वहीँ उन्होंने लोगों को कार्ड और पीला चावल हाथ में अर्पित कर कार्यक्रम को विश्व कीर्तिमान बनाने का आग्रह किया।

मंत्री सम्राट चौधरी का लोगों ने गर्मजोशी से जगह-जगह स्वागत किया। रोहतास जिला के विक्रम गंज मे पूर्व विधायक राजेश्वर राज जी के आवास पर भाजपा के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया तथा कार्यक्रम को सफल बनाने का अनुरोध किया इसके साथ ही अली गंज ग्राम वासियों से कार्यक्रम में आने का आह्वान किया है ।

वहीँ भोजपुर जिला के जगदीशपुर प्रखंड अंतर्गत तेंदूनी, तीन मूर्तियां बॉली पुर और दावा पंचायत का दौरा कर त्रिस्तरीय पंचायत एवं ग्राम कचहरी प्रतिनिधि के साथ-साथ आमजन को आने का आह्वान किया। साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों का उत्साह देखकर ऐसा लगता है कि 23 अप्रैल 2022 के तिरंगा कार्यक्रम में बिहार के कोने - कोने से लाखों लोग तिरंगा के सम्मान में जुटेंगे और देश के लोह पुरुष समान दृढ़ निश्चय वाले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी का उत्साहवर्धन करेंगे।


Copy