अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई : 5 सौ लीटर अवैध महुआ शराब जब्त, दस हजार किलो अवैध जावा महुआ भी नष्ट

Edited By:  |
Reported By:
awaidh sharav ke khilaph karrawai awaidh sharav ke khilaph karrawai

गिरिडीह : बड़ी खबर गिरिडीह से जहां उत्पाद विभाग की टीम ने डुमरी थाना क्षेत्र के 2 स्थानों पर छापेमारी कर 5 सौ लीटर अवैध महुआ शराब जब्त किया है. वहीं 10 हजार केजी अवैध जावा महुआ को नष्ट किया गया है. शुक्रवार को जब्त किए गए शराब को उत्पाद कार्यालय लाया गया.

बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद अधीक्षक सुधीर कुमार के निर्देश पर उत्पाद निरीक्षक विनोद कुमार के नेतृत्व में यह अभियान चलाया गया. उत्पाद टीम ने सबसे पहले डुमरी थाना क्षेत्र के बेलदारी टोला में अभियान चलाया. जिसके बाद सिमराडीह गांव में छापेमारी की गई. इस दोनों स्थानों से दस हजार केजी जावा महुआ को नष्ट किया गया है. वहीं पांच सौ लीटर महुआ शराब को जब्त किया गया है. हालांकि पुलिस आने की सूचना पाते ही दोनों स्थानों से अवैध शराब का कारोबार कर रहे अभियुक्त फरार हो गए.

मामले में उत्पाद निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह छापेमारी की गई. उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि नाजायज शराब का सेवन ना करें. यह मानव जीवन के लिए हानिकारक साबित हो सकता है. गौरतलब है कि अवैध शराब कारोबार के खिलाफ उत्पाद विभाग की ओर से लगातार कार्रवाई की जा रही है.


Copy