अवैध संबंध का विरोध पत्नी को पड़ा भारी : पति ने ले ली जान, मामला सुन हैरान रह जायेंगे आप

Edited By:  |
awaidh sambandh ka virodh patni ko pada bhari awaidh sambandh ka virodh patni ko pada bhari

जमुई : खबर आ रही है जमुई जिले से जहां अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने जहर देकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है। वहीँ मृतका के मायके वालों ने आरोप लगाया है कि आरोपी पति का उसके रिश्तेदार से ही अवैध संबंध था जिसका विरोध करने पर आरोपी अक्सर पत्नी को जान से मारने की धमकी देता था।

मामला जमुई जिले के चंद्र मंडी थाना इलाके का है जहां पति के अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने उसकी हत्या कर दी है। दरअसल आरोपी पति का उसकी ही भगिनी के साथ अवैध संबंध था जिसका पत्नी अक्सर विरोध किया करती थी। पति को यह सब नागवार गुजरता था जिसे लेकर उसने पत्नी की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद पति मौके से फरार हो गया।

वहीँ मृतका के पिता ने बताया कि बेटी प्रतिभा सिन्हा की शादी चंद्र मंडी थाना के घोरमों निवासी स्वर्गीय शारदा सिन्हा के छोटे पुत्र चंद्रशेखर सिन्हा के साथ वर्ष 2013 में शादी हुई थी। जिससे एक 7 वर्ष का पुत्र और एक 3 वर्ष की पुत्री भी है। उन्होंने बताया कि मेरे दामाद का उसकी भगिनी से ही अवैध संबंध था जिसका बराबर मेरी बेटी के द्वारा विरोध किया जाता था और उसी विरोध को लेकर मेरी बेटी को अक्सर जान से मरने की धमकी दी जाती थी और अब अंततः जहर देकर मार दिया गया। बेटी के मौत की सूचना ग्रामीणों द्वारा मुझे प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जाँच में जुट गई है।


Copy