सिंबल मिलने के बाद सीवान पहुंचे अवध बिहारी चौधरी : RJD कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, कहा : विकास की रुकी हुई गाड़ी को देंगे रफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
 Awadh Bihari Chaudhary reached Siwan after getting RJD symbol  Awadh Bihari Chaudhary reached Siwan after getting RJD symbol

SIWAN :महागठबंधन के उम्मीदवार अवध बिहारी चौधरी सिंबल मिलने के बाद सोमवार को सीवान पहुंचे, जहां आरजेडी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जमकर स्वागत किया।

सीवान पहुंचने के बाद जीत के प्रति आत्मविश्वास से लबरेज आरजेडी प्रत्याशी अवध बिहारी चौधरी ने मीडिया के जरिए विरोधियों पर तीखा प्रहार किया और कहा कि साफ छवि और आपका सेवक बनाकर मैं सदन में जाऊंगा लिहाजा हमें वोट करें।

गौरतलब है कि काफी जद्दोजहद के बाद आखिरकार आरजेडी ने सीवान लोकसभा सीट से अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान किया है। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी को 'लालटेन' का सिंबल मिला है लिहाजा लंबे अर्से बाद शहाबुद्दीन परिवार के बजाए किसी और प्रत्याशी पर आरजेडी ने दांव लगाया है।

टिकट मिलने के बाद अवध बिहारी चौधरी ने पार्टी नेतृत्व का आभार जताया। साथ ही कहा कि राष्ट्रीय जनता दल ने जिस विश्वास और उम्मीद के साथ मुझे सीवान लोकसभा क्षेत्र की जनता की सेवा करने के लिए मैदान में उतारा है। मैं विश्वास दिलाता हूं कि राष्ट्रीय जनता दल की उम्मीदों पर पूर्ण रूप से खरा उतरूंगा। उन्होंने कहा कि मुझे अपने लोगों पर पूर्ण विश्वास है। वो लोग अपने सेवक को लोकसभा भेजकर सीवान के विकास की रुकी हुई गाड़ी को रफ्तार में लाएंगे।


Copy