और कैदी गए भाग... : गाड़ी टकराई तो पुलिसवाले हुए घायल, जानें क्या है मामला

Edited By:  |
Reported By:
aur kaidi gye bhag aur kaidi gye bhag

पुर्णिया : बड़ी खबर सामने आर ही है पुर्णिया से जहां कोर्ट में पेशी के बाद जेल लौट रही पुलिस वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई। हादसे के बाद देखते ही देखते पुलिस वैन धूं -धूं कर जलने लगी। इसी दौरान मौक पर मौजूद लोगों ने काफी मशक्कत के बाद गाड़ी में फंसे पुलिस कर्मियों को बाहर निकाला। इसी बीच बताया जा रहा है कि गाडी में मौजूद कैदी भी मौके का फायदा उठा कर फरार हो गया। वहीँ घटना की जानकारी मिलते ही महकमे में हड़कंप मच गया।

मामला पुर्णिया के कृत्यानंद नगर थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां पूर्णिया धमदाहा स्टेट हाईवे पर मोहनपुर ओपी पुलिस गाड़ी पेड़ से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद देखते ही देखते पुलिस वैन धूं -धूं कर जलने लगी। मौक पर मौजूद लोगों ने काफी मशक्कत के बाद गाड़ी में फंसे पुलिस कर्मियों को बाहर निकाला। घटना के बाद सभी घायल पुलिसकर्मियों को पूर्णिया मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया .जहां उनकी स्थिति गंभीर देखते हुए सभी को मैक्स 7 अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलते ही आईजी सुरेश चौधरी, एसपी आमिर जावेद समेत कई पुलिसकर्मी और पदाधिकारी अस्पताल पहुंचे। एसपी आमीर जावेद ने कहा कि कुहासा या अन्य कारणों से मोहनपुर ओपी पुलिस की गाड़ी पेड से टकरा गई जिसमें आग लग गई। जिसमें 5 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मोहनपुर ओपी से एक कैदी को लेकर गाड़ी पूर्णिया कोर्ट ला रही थी। इसी दौरान गणेशपुर के पास स्टेट हाईवे पर यह हादसा हुआ है। घायल पुलिसकर्मियों में मोहनपुर के एएसआई रवि लाल साह, होमगार्ड जवान अमित कुमार , मोहम्मद निजाम, सुभाष चंद्र यादव और परमानंद पासवान शामिल हैं। बताया जा रहा था कि इस हादसे में पुलिस वैन में मौजूद एक कैदी भी मौके का फायदा उठा कर भाग गया।


Copy