डायल 112 का क्विक एक्शन : BEGUSARAI में भांजी की शिकायत पर मामी गिरफ्तार

Edited By:  |
Aunt arrested on complaint of niece in Begusarai Aunt arrested on complaint of niece in Begusarai

BEGUSARAI:-भांजी की शिकायत पर मामी को बेगूसराय पुलिस ने गिरफ्तार किया है.यह कार्रवाई जिले की रतनपुर थाना की पुलिस ने किया है.


मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय में नानी घर रह रही एक नाबालि बच्ची को उसकी मामी के द्वारा लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था, जिससे नाराज होकर वह घर से भाग रही थी लेकिन 112 नंबर डायल पुलिस वाहन ने बच्ची को सकुशल थाना लाई और बच्ची के बयान के आधार पर आरोपी मामी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


दरअसल रतनपुर थाना को सूचना मिली थी कि न्यू प्रोफेसर कॉलोनी में एक बच्ची जख्मी अवस्था में जा रही है.जिसके बाद डायल 112 पुलिस वाहन मौके पर पहुंची और बच्ची को थाना लाई और उसका अस्पताल में इलाज कराई गई। बच्ची के अनुसार उसके मां की मौत हो गई है और पिता ने उसे छोड़ दिया है जिसके बाद वह पिछले 5 साल से न्यू प्रोफेसर कॉलोनी में अपने नाना-नानी के कहने पर मामी के पास रह रही थी। आरोप है की मामी के द्वारा उसे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था उसके साथ मारपीट की जाती थी जो शरीर पर दिख रहे जख्म से स्पष्ट भी हो रहा है। बच्ची के हाथ में जलने के निशान हैं वहीं गले में खरौंच के और दबाने के भी निशान हैं।

बच्ची के बयान के आधार पर आरोपी मामी ममता देवी को रतनपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है इस संबंध में रतनपुर थाना के एसआई कन्हैया कुमार ने बताया कि प्रताड़ित करने के आरोप में मामी को गिरफ्तार किया गया। बच्ची के साथ मारपीट की गई है और उसे प्रताड़ित किया जाता था जो उसके शरीर पर जख्म के निशान भी बता रहे हैं। फिलहाल पुलिस बच्ची का मेडिकल जांच करा कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।


Copy