दबंग पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज : ASP ने दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों को कर दिया निलंबित

Edited By:  |
asp suspended 3 policemen including inspector accused of bullying. asp suspended 3 policemen including inspector accused of bullying.

Desk:-फर्जी आरोप लगाकर युवक को पकडकर पिटाई करने और फिर पैसे लेकर छोड़ने के आरोपी दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है और एसपी ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से जुड़ा हुआ है.मिली जानकारी के अनुसार चोरी के आरोप में एक युवक को पुलिस चौकी ले जाकर उसकी निर्मम पिटाई करने और रिश्वत लेकर छोड़ने के आरोप में पुलिस अधिकारी ने एक दारोगा और दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है।

इस संबंध में जिले के अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि बिसौली कोतवाली क्षेत्र के संग्रामपुर गांव की रहने वाली गुलशन नामक महिला ने आरोप लगाया है कि दारोगा वारिस खान और उसके साथी पुलिसकर्मी भैंस चोरी के मामले में उसके पति तनवीर को पकड़कर दफ्तोरी पुलिस चौकी ले गये और वहां उसे निहायत ही बेरहमी से पीटा, जिससे उसकी हालत बिगड़ गयी। परिजन ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।महिला के शिकायत पर पुलिस ने जांच की तो मामला सही पाया गया और इस वजह से आरोपी दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है.दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ हुई कार्रवाई से जिले के पुलिस महकमा में हड़कंप मचा हुआ है


Copy