MLA की दबंगई : फिर से चर्चा में JDU विधायक गोपाल मंडल..हथियार के बल पर जमीन कब्जाने का लगा आरोप

Edited By:  |
Reported By:
ARMS KE BAL PER JAMIN KABJANE KA JDU MLA PER LAGA AAROOP. ARMS KE BAL PER JAMIN KABJANE KA JDU MLA PER LAGA AAROOP.

Bhagalpur:-अपने बेबाक बयान व अलग-अलग अंदाज़ के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाले गोपालपुर के दबंग JDU विधायक गोपाल मंडल अब जमीन विवाद के आरोप में घिरते नजर आ रहे हैं ।उनके खिलाफ भागलपुर के जीरो माइल के बरारी मोहल्ला निवासी धनंजय यादव ने थाने में प्राथमिकी हेतु आवेदन देकर खुद के सुरक्षा की गुहार लगाई है.

धनंजय यादव ने शिकायत में लिखा है कि उनका जमीन मौजा बरारी, अंचल- सबौर, खाता सं0-84, खसरा नं0-117 118 है। जो वजरिये रजिस्ट्री केवाला के जमीन खरीदा है एवं सुलोचना देवी एवं संजय यादव के नाम से सभी कागजात पास उपलब्ध है। सुलोचना देवी मेरी माँ है एवं मेरी माँ जीवित है।उन्हें सूचना मिली कि आपके जमीन पर हरवे हथियार से लैश होकर कुछ लोग नापी करवा रहे है सूचना पाते ही मैं अपने अन्य परिवार के लोगों के साथ वहाँ पहुँचा तो वहाँ पर विधायक गोपाल मंडल उर्फ नरेन्द्र कुमार नीरज, राजेश पाण्डेय, बब्लू कुमार निवासी- हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी तिलकामांझी साथ करीब 25-30 आदमी के रायफल, बंदुक व कट्टा लेकर खड़े थे तथा कुछ लोग मेरी जमीन को नापी करवा रहे थे।जब मैने विरोध करते हुए उनसे कहा कि आपलोग मेरी जमीन की नापी क्यों करवा रहे है..तो विधायक गोपाल मंडल गाली गलौज करतें हुए कहा कि चुपचाप यहाँ से चले जाओ। इस बात पर मैने कहा कि मेरी जमीन है और आप मुझे यहाँ से जाने को बोलते है। मैने उनसे कहा कि चुपचाप यहाँ से चले जाइये इतने में गोपाल मंडल विधायक ने मेरे ऊपर हाथ चला दिया एवं मेरे बांया हाथ का अंगूठा में जख्म हुआ तथा मेरे पहने हुए कपड़े तथा मेरे गले से दो भर सोने का चैन जबरदस्ती छिन लिया एवं मेरे साथ के आदमी ने विरोध किया एवं कहा कि आपलोग अगर गुंडागर्दी कीजिएगा तो अंजाम बहुत बुरा होगा।

इसके बाद विधायक गोपाल मंडल ने अपने बॉडीगार्ड को आदेश दिया तथा उसने मेरे कनपट्टी में पिस्तौल सटा दिया एवं कहा कि यह जमीन लेकर रहेंगे एवं उनके साथ के लोगों ने धमकी दिया कि दूसरी बार जो हमलोग आयेंगे अगर कोई विरोध करेगा तो गोली से छलनी कर देंगे। तुमलोग जानते नहीं हो कि गोपाल मंडल कितना खतरनाक आदमी है जिस जमीन पर इनकी नजर पड़ जाती है वह जमीन इनकी हो जाती है।

धनंजय ने लिखा है कि मैं काफी भयभीत हूँ एवं मेरी जमीन से नाजायज रूप से विपक्षीगण रायफल, बंदूक के बल पर कब्जा करना चाहते है। धनंजय यादव नें आवेदन कि अतिशीघ्र कार्यवाही की जाए एवं सुरक्षा कर्मी भेजा जाए ताकि उनका जान माल सुरक्षित रहें।वहीं इस आरोप पर विधायक गोपाल मंडल की प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है.बता दे कि विधायक गोपाल मंडल पर पूर्व में भी इस तरह के दबंगई का आरोप लग चुका है.कुछ समय पूर्व भी बांका जिला में किसी जमीन को लेकर दबंगई दिखाने गए थे। लेकिन उक्त जमीन के मालिक के पक्ष में लगभग हजारों लोगो ने उल्टे विधायक को ही घेर लिया था। तब किसी तरह अपना जान बचा कर वे निकल पाए थे.


Copy