नौटंकीबाज नेता : आपस में भिड़े JDU विधायक गोपाल मंडल और BJP MLA इंजीनियर शैलेन्द्र..एक-दूसरे पर नाटकबाज होने का लगाया आरोप

Edited By:  |
Reported By:
Apas me bhide jdu mla gopal mandal aur bjp mla engineer shailendra.ek dusre ko bataya natakbaaz Apas me bhide jdu mla gopal mandal aur bjp mla engineer shailendra.ek dusre ko bataya natakbaaz

Bhagalpur:-Bihar के सत्ताधारी एनडीए गठबंधन के दो घटक दल बीजेपी और जेडीयू के विधायक एक दूसरे को निपटाने में लगे हुए हैं और लगातर एक दूसरे के खिलाफ वार-पलटवार कर रहें हैं.इन दो विधाय़कों का नाम है ..जेडीयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल और बेजीपे के इंजीनियर विधायक शैलेन्द्र...सत्ताधारी दो विधायकों के आपस में हो रही बयानबाजी का विपक्षी दलो के नेता तंज कस रहें हैं.

बताते चलें कि पिछले दिनों बीजेपी के बिहपुर विधायक इंजीनियर शैलेन्द्र को कटाव पीड़ितों ने बंधक बना लिया था. इस मुद्दे पर टिप्पणी करते हुए गोपालपुर के जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा थि कि बिहपुर के बीजेपी विधायक इंजीनियर शैलेंद्र नाटकबाज है, इससे पहले भी वह नाटक कर चुके हैं ।सुरक्षा बढ़ाने को लेकर इस तरह का नाटक करते रहतें हैं। अगर वह हमें कहे तब हम उन्हें सुरक्षा और दिलवा देंगे वहीं इस दौरान उन्होंने अपशब्दों का भी प्रयोग किया।

वहीं गोपाल मंडल के इस यान के बाद बीजेपी के बिहपुर विधायक ई शैलेंद्र ने भी पलटवार किया है.मीडिया से बात करते हुए इंजीनियर शैलेन्द्र ने कहा कि गोपाल मंडल से बड़ा नौटंकीबाज कौन हो सकता है.उनके बयान और नौटंकी को बिहार समेत पूरा देश देख चुका है.वे कभी ट्रेन में तो कभी स्टेज पर नौटंकी करते रहते हैं.बीजेपी विधायक ने कहा कि तेजस एक्सप्रेस ट्रेन में वे अर्धनग्न अवस्था में नौटंकी करते देखे गए थे. विधायक शैलेन्द्र ने कहा कि वे चुनौती देते हैं कि गोपालपुर विधायक बिहपुर से चुनाव लड़ें और मैं गोपालपुर से चुनाव लड़ूंगा. हकीकत क्या है समझ में आ जायेगा, कौन कितना बड़ा पहलवान है।


Copy