अपराधियों के मंसूबे पर फिरा पानी : मुजफ्फरपुर पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 2 शूटरों को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
aparadhiyon ke mansube per fira paani aparadhiyon ke mansube per fira paani

मुजफ्फरपुर : बड़ी खबर बिहार से जहां पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटरों को मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार कर लिया है. जिले के बोर्डर इलाके में हरियाणा क्राइम ब्रांच और मुजफ्फरपुरSTFकी संयुक्त कार्रवाई से दोनों की अरेस्टिंग हुई है. इससे बिहार ही नहीं राजस्थान,हरियाणा और दिल्ली की पुलिस को काफी उपलब्धि मिली है.

बताया जा रहा है कि राजस्थान,हरियाणा और दिल्ली में दोनों शूटर मोस्ट वांटेड था. इसका तार लॉरेंस विश्नोई से जुड़ा हुआ था. कई राज्य की पुलिस को इन दोनों की अरेस्टिंग को लेकर तलाश थी. दोनों बड़ी वारदात को अंजाम देकर नेपाल भागने की तैयारी में लगा था. मानवीय सूचना के आधार पर हरियाणा क्राइम ब्रांच मुजफ्फरपुर पहुंची और इसके बाद मुजफ्फरपुरSTFटीम ज्वाइंट कार्रवाई करते हुए दोनों शूटर सुनील बारोलिया और शहनवाज शाहिद को पकड़ा है.STFकी टीम बुधवार की रात काफी पूछताछ की है. सुरक्षा के साथ दोनों आरोपियों को कोर्ट लाया गया है. इसके बाद दोनों ट्रांजिट रिमांड में ले जाया गया. एसएसपी राकेश कुमार ने लॉरेंस गैंग के दो शूटर की गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

कहा जा रहा है कि शहनवाज जो दिल्ली में रहता था. इस दौरान शहनवाज अपराध की दुनिया में शामिल हो गया. और बड़ी-बड़ी वारदात को अंजाम देने लगा. इसके बाद अपने दोस्त सुनील बोरोलिया के साथ वह नेपाल जाने को लेकर अपने रिश्तेदार सीतामढ़ी के रून्नीसैदपुर में पहुंचा था. सूचना के आधार पर हरियाणा क्राइम ब्रांच मुजफ्फरपुर पहुंची फिरSTFके साथ ज्वाइंट कार्रवाई कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

मामले में एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है. इसमें सीतामढ़ी जिले का रहने वाला शाहनवाज शाहिद और सुनील नाम के एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. हरियाणा क्राइम ब्रांच की सूचना पर यह कार्रवाई की गई. दोनों ही बड़े गैंग के लिए काम करते थे. देर रात बॉर्डर के पास पकड़े गए हैं.


Copy