खराब सफाई व्यवस्था पर अन्नपूर्णा देवी नाराज : कहा, ज्यादा टैक्स देने में कोई परेशानी नहीं, लेकिन लोगों को सुविधाएं भी मिलनी चाहिए

Edited By:  |
kharab safai vyavastha per annapurna devi naaraj kharab safai vyavastha per annapurna devi naaraj

कोडरमा: केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी नगर परिषद कार्यालय पहुंची. नगर परिषद कार्यालय में खराब सफाई व्यवस्था पर सवाल उठाई. उन्होंने कहा शहर को साफ सुथरा और स्वच्छ रखने में नगर परिषद फेल हो रहा है.

केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी विनीत कुमार को जमकर फटकार लगाई. कहा नगर प्रशासक से सफाई एजेंसी के प्रति वफादार रहने के बजाय लोगों के प्रति वफादारी निभाने की बात कही.

उन्होंने कहा कि ढाई से तीन किलोमीटर छोटे से शहर को साफ सुथरा नहीं रख सकते हैं तो वैसे लोगों की यहां कोई जरूरत नहीं है. मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि ट्रेन से लौटने के क्रम में सुबह-सुबह उन्हें शहर में हर तरफ गंदगी का अंबार दिखा.

गौरतलब है कि झुमरीतिलैया शहर गंदगी के रूप में जाना जा रहा है. केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि लोगों को भारी भरकम टैक्स देने में कोई परेशानी नहीं है,लेकिन लोगों को सुविधाएं भी मिलनी चाहिए. नगर प्रशासक को फटकार लगाते हुए उन्होंने कहा कि जिस दिन लोगों को पानी नहीं मिले,जिस दिन शहर की साफ सफाई नहीं हो,उस दिन का टैक्स लोगों से नहीं लिया जाना चाहिए.


Copy