मधुबनी में अमित शाह ने पूछे सवाल : इंडी वाले जीत गये तो पीएम किसे बनायेंगे, कर्पूरी ठाकुर को लालू ने क्यों नहीं दिया भारत रत्न ?

Edited By:  |
Reported By:
 Amit Shah visits Bihar for the 5th time in Lok Sabha elections, election meeting in Madhubani, in favor of Asho Yadav.  Amit Shah visits Bihar for the 5th time in Lok Sabha elections, election meeting in Madhubani, in favor of Asho Yadav.

मधुबनी : लोकसभा चुनाव के बीच केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार के पांचवें दौरे पर आये. उन्होंने सीतामढ़ी में चुनावी सभा को संबोधित किया. इसके बाद मधुबनी चले गये. यहां उन्होंने रहिका मिडिल स्कूल ग्राउंड में भी चुनावी सभा को संबोधित किया. बीजेपी प्रत्याशी अशोक यादव के पक्ष में वोट करने की अपील की. पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के कामों को उन्होंने गिनाया. इस चुनावी सभा में अमित शाह के साथ सांसद गोपाल जी ठाकुर, MLC डॉक्टर सुनील चौधरी, पूर्व सांसद हुकुमदेव नारायण यादव, सांसद डॉ अशोक यादव, मंत्री नीतीश मिश्रा, MLA विनोद नारायण झा समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहे.

शायद आपका ये अंतिम टर्म.. प्रत्याशी को बोले अमित शाह

अमित शाह ने अपने संबोधन के दौरान भाजपा के उम्मीदवार अशोक यादव की तरफ देखकर यह कह दिया कि ये उनका अंतिम टर्म हो सकता है. अगली बार टिकट किसी और को मिल सकता है. इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बतायी. उन्होंने कहा कि अगली बार किसी माता-बहन को आपकी जगह टिकट मिल जाएगी. इसके पीछे की वजह भी अमित शाह ने बताया. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने संसद और विधानसभा में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देने का काम किया है. जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने लालू प्रसाद पर निशाना साधा और कहा कि मैं उनसे सवाल पूछना चाहता हूं, आप बिहार में 15 साल मुख्यमंत्री के पद पर रहें. केन्द्र में 10 साल मंत्री के पद पर रहे. आपने कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न क्यों नहीं दिया ? साथ ही शाह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने उन्हे भारत रत्न दिया. पीएम मोदी ही कर्पूरी ठाकुर के सभी उदेश्यों को पूरा करेंगे.

गौ हत्या करने वालों को उल्टा लटकाकर, सीधा करेंगे- शाह

अमित शाह बोले- इस क्षेत्र में पहले बड़ी मात्रा में गौ-हत्या के मामले सामने आये थे. आप मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो, गौ हत्या करनेवालों को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम हम करेंगे. साथ ही अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने बिहार को विकसित करने का काम किया है. 10 साल सोनिया- मनमोहन सरकार चली. लालू जी भी मंत्री थे, लेकिन मोदी ने 10 साल में 11 लाख 33 हजार करोड़ रुपये देने का काम किया.

इंडी वाले जीत गये तो पीएम किसे बनायेंगे- शाह

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि खड़गे कहते हैं जम्मू कश्मीर से बिहार के लोगों को किया लेना-देना. ये 70 साल में नहीं कर पाए. मोदी जी ने धारा 370 हटाई. राहुल कहते थे. 370 हटाई तो खून की नदियां बहेगी. हमने हटा भी दिया, कोई कंकड़ भी नहीं चला पाया. देश को हर संकट से कोई बचा सकता है तो वो नरेन्द्र मोदी है. शाह ने कहा इंडी वाले जीत गये तो प्रधानंत्री किसे बनायेंगे. इनके पास कोई चेहरा नहीं है. ये साल में 5 प्रधानमंत्री लायेंगे. शाह ने फारुख अब्दुला के बयान को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कि मैं किसी से नहीं डरता. POK भारत का है, रहेगा और हम वो लेकर रहेंगे.

वही रैली के अंत में दरभंगा के एमएलसी डॉक्टर सुनील चौधरी ने धन्यवाद ज्ञापन किया।