बीजेपी का 45वां स्थापना दिवस आज : गोपालगंज में नेताओं और कार्यकर्ताओं में दिखा गजब का उत्साह, PM मोदी ने दी शुभकामनाएं

Edited By:  |
Reported By:
 Amazing enthusiasm was seen among the leaders and workers of Gopalgaj on the foundation day of BJP.  Amazing enthusiasm was seen among the leaders and workers of Gopalgaj on the foundation day of BJP.

GOPALGANJ : भारतीय जनता पार्टी का आज 45वां स्थापना दिवस है। इस मौके पर बीजेपी नेताओं के साथ-साथ कार्यकर्ताओं में भी गजब का उत्साह दिख रहा है। गोपालगंज में भी बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश के साथ स्थापना दिवस मनाया।

बीजेपी का 45वां स्थापना दिवस आज

स्थापना दिवस के मौके पर जिला कार्यालय पर झंडोत्तोलन किया गया। इस मौके पर जनसंघ के डॉ. श्याम जी प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीन दयाल उपाध्याय के तैलीय चित्र पर बीजेपी MLC राजीव कुमार, जिलाध्यक्ष संदीप कुमार समेत तमाम कार्यकर्ताओं ने पुष्प चढ़ाकर माल्यार्पण किया। इस मौके पर पार्टी के दायित्वों पर चलने का संकल्प भी दिलाया गया।

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी की स्थापना 6 अगस्त 1980 को हुई थी। जनसंघ से निकली बीजेपी आज दुनिया की लोकप्रिय पार्टियों में शुमार है। बीजेपी के स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में मौजूद पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दीं।

पीएम मोदी ने उन सभी महिलाओं और पुरुषों की कड़ी मेहनत, संघर्ष और बलिदान को भी श्रद्धाभाव के साथ याद किया, जिन्होंने सालों तक पार्टी के निर्माण में अहम भूमिका निभाई। पीएम मोदी ने कहा कि वह आज विश्वास के साथ कह सकते हैं कि बीजेपी देश की पसंदीदा पार्टी है, जिसने हमेशा 'नेशन फर्स्ट' को जहन में रखकर काम किया है।


Copy