ICC WORLD CUP 2023 : टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को हुआ लिंगामेंट टियर, इतने हफ्तों के लिए बाहर

Edited By:  |
 All-rounder Hardik Pandya suffers ligament tear  All-rounder Hardik Pandya suffers ligament tear

SPORTS DESK :वर्ल्ड कप 2023 के बीच टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। जी हां, भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल होने के बाद बेंगलुरु स्थित NCA में हैं, जहां जांच के बाद इलाज किया जा रहा है। हालांकि, इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि हार्दिक पांड्या को लिंगामेंट टियर हुआ है लिहाजा टीम इंडिया को अब बड़ा झटका लगा है।


हार्दिक पांड्या को लिंगामेंट टियर

हार्दिक पांड्या को लेकर पहले खबर आ रही थी कि उनके टखने में चोट है लेकिन जांच के बाद अब ये स्पष्ट हो गया है कि उन्हें लिंगामेंट टियर है, जिसे ठीक होने में कम से कम 2 से 3 हफ्ते लग सकते हैं। ऐसे में टीम इंडिया का ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप 2023 के आने वाले 3 मैचों को लिए लगभग बाहर हो गये हैं।


गेंदबाजी करते वक्त हुए थे चोटिल

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हार्दिक के टखने में ग्रेड 1 लिगामेंट फट गया है लिहाजा NCA उन्हें चोट ठीक होने से पहले रिलीज नहीं करेगा। गौरतलबहै कि हार्दिक पांड्या को बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी करते वक्त चोट लगी थी। वे बांग्लादेश के बल्लेबाज लिटन दास के एक शॉट को रोकने की कोशिश करते वक्त चोटिल हुए थे। उनका पैर मुड़ गया था, जिसके बाद स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया था। बाद में उन्हें बेंगलुरु स्थित एनसीए भेज दिया गया। वे धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गये मुकाबले से बाहर थे।


इन मैचों से हार्दिक पांड्या हुए बाहर

आपको बता दें कि अब इंडियन क्रिकेट टीम का अगला मुक़ाबला इंग्लैंड के खिलाफ 29 अक्टूबर को लखनऊ में खेला जाएगा। फिर 2 नवंबर को मुंबई में श्रीलंका और 5 नवंबर को कोलकाता में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर हो गये हैं।


Copy