अजब-गजब : भैंसुर बोला-अगर तुम्हारे पति का मेरी पत्नी से अवैध संबंध है, तो तुम मेरे साथ रहो,कोई PROBLEM नहीं,फिर.

Edited By:  |
Reported By:
ajab gajab Two brothers tried to swap their wives ajab gajab Two brothers tried to swap their wives

MUZAFFARPUR:- खबर मुजफ्फरपुर से हैं जहां एक महिला ने अपने सॉफ्टवेयर इंजीनियर पति के साथ ही भैंसूर और उनकी पत्नी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं.यह मामला जिले के कांटी थाना क्षेत्र का है.


महिला ने थाने मे लिखित शिकायत की है कि उनके पति का अपनी भाभी अवैध संबंध है.शिकायत करने पर उनके पति कहते हैं कि मैम भाभी के साथ रहूंगा और हमारे भैंसुर कहतें हैं कि मेरी पत्नी तुम्हारे पति के साथ रहने चाहती है तो तुम मेरे साथ रह सकती है.इसमें किसी तरह की परेशानी नहीं है.पति के भाभी से अवैध संबंध और भैंसूर के द्वारा आपत्तिजनकर बयान का विरोध करने पर उनके साथ पिटाई की गई .इसलिए अब वे चाहती है कि इनलोगों के खिलाफ कार्रवाई हो.


मीडिया से बात करते हुए महिला ने कहा कि दो साल पहले उनकी शादी हुई है. उसके पति बात भी ढंग से नहीं करते है। वे पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। दूसरे राज्य में रहते है। कभी कभी घर आते है। पिछले एक सप्ताह से वे घर पर है। उन्हे शक हो रहा था कि उनके पति का भाभी के साथ कुछ चल रहा है। उनके पति भाभी के कमरे में गये और जब काफी देर तक वे नही लौटे तो वह कमरे की ओर गई, वहां देखी कि भाभी और पति एक साथ बिस्तर पर है। दोनो आपत्तिजनक स्थिति में है. उन्होंने पूछा कि यह क्या हो रहा है। इसपर पति गुस्से में आ गए। उन्होंने गाली गलौज की। कहा कि मैं भाभी के साथ रहूंगा। तुम्हे जो ठीक लगे करो। जब घर में बताई तो भैंसुर ने कहा की वो भाभी के साथ रहना चाहता हो तो तुम मेरे साथ रहो। कोई प्राब्लम नही होगी।

महिला ने कहा कि जब इस बात का विरोध किया तो भैसुर आग बबूला हो गए। उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। भाभी ने भी मारपीट की। दुपट्टा से मुंह बांध दिया। इसके बाद सब मिलकर पिटाई करने लगे। वे छोड़ने की गुहार लगाती रही। लेकिन, किसी ने भी एक नही सुनी। इसमें वह जख्मी हो गई। पति का कहना है की वह मेरे साथ नही रहना चाहता है। वह भाभी के साथ ही रहेगा। उसके घर वाले भी कुछ नही बोलते है। उनसे शिकायत करने पर भी मारपीट की जाती है। मायके तक भैसुर पहुंच गया। वहा भी मारपीट की। जिसके बाद उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।


उन्होंने कहा कि इस मामले की शिकायत पुलिस से की है.वह न्याय चाहती है.


Copy