AIIMS से निकलते ही लालू ने भरी हुंकार : बीजेपी पर बोला बड़ा हमला, यहां जानिए क्या कुछ कहा

Edited By:  |
Reported By:
AIIMS se niklte hi lalu ne bhari hunkar AIIMS se niklte hi lalu ne bhari hunkar

पटना : इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है नई दिल्ली से जहां आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है। एम्स से बाहर निकलते ही लालू यादव अपने पूरे रौ में नजर आये हैं। उन्होंने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। बता दें कि चारा घोटाला के डाेरंडा कोषागार मामले में जेल की सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाईकोर्ट से मिली जमानत के आधार पर रांची की सीबीआइ कोर्ट ने उन्हें रिहा कर दिया है। जेल की सजा के दौरान बीमार लालू यादव दिल्‍ली एम्‍स में भर्ती थे। अब एम्स से भी उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है जिसके बाद वो सीधे अपनी बड़ी बेटी मीसा भर्ती के आवास पर पहुंचे हैं।

लालू यादव ने पटना आने को लेकर कहा है कि वो अगले हफ्ते राजधानी पटना पहुंचेंगे। फ़िलहाल लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला के पांच मामलों में सजायाफ्ता हैं। उन्‍हें चार मामलों में पहले ही जमानत मिल चुकी थी। लेकिन चारा घोटाला के डोरंडा कोषागार मामले में सजा होने के बाद उन्‍हें फिर जेल जाना पड़ा। इसके बाद तबीयत बिगड़ने के कारण उन्‍हें दिल्‍ली एम्‍स में भर्ती कराया गया।

इस बीच कोर्ट ने उन्‍हें जमानत दे दी। अब डॉक्‍टरों की राय के आधार पर उन्‍हें डिस्‍चार्ज तो किया जा रहा है, लेकिन फिलहाल वे डॉक्‍टरों की निगरानी में ही रहेंगे। इसके लिए वे दिल्‍ली स्थित बेटी मीसा भारती के सरकारी आवास पर रहेंगे। लालू इसके पहले भी डॉक्‍टरों की निगरानी में वहीं रह चुके हैं।


Copy