PM मोदी जहां...वहां HAM : जीतन राम मांझी की खरी-खरी, तेजस्वी और राहुल गांधी को दिया बड़ा झटका

Edited By:  |
Reported By:
 After the meeting of the legislative party, Jitan Ram Manjhi gave a harsh statement.  After the meeting of the legislative party, Jitan Ram Manjhi gave a harsh statement.

PATNA :बिहार में सियासी गहमागहमी तेज है। सारी पार्टियां बिहार के सियासी हालात पर नजर बनाए हुए हैं। ताबड़तोड़ बैठकों का दौर जारी है। इस बीच हिन्दुस्तान अवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी भी एक्टिव हो गये हैं और उन्होंने भी पार्टी विधायकों की अहम बैठक की है।


प्रधानमंत्री मोदी जहां...वहां HAM

शनिवार को HAM की विधायक दल की बैठक के बाद दो टूक अंदाज में कहा गया कि जहां पीएम मोदी है, वहां HAM हैं। जीतन राम मांझी के सलाहकार श्याम सुंदर शरण ने कहा कि जीतन राम मांझी जी ने ये निर्देश दिया है कि जो भी बीजेपी और PM मोदी का फैसला होगा, वह हमलोगों को स्वीकार होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किसी तरह की कोई शर्त नहीं है बल्कि पीएम मोदी जी के हर निर्देश के साथ हमलोग हैं।

तेजस्वी और राहुल गांधी को दिया बड़ा झटका

फिलहाल मांझी की पार्टी HAM की तरफ से आए इस बयान के बाद तेजस्वी यादव और राहुल गांधी को बड़ा झटका लगा है। गौरतलब है कि शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जीतन राम मांझी से फोन पर बात की और I.N.D.I.A गठबंधन में आने का न्योता दिया। कहा जा रहा है कि भूपेश बघेल भी जीतन राम मांझी से मुलाकात कर सकते हैं।


Copy