कड़क IAS का फिर चला डंडा : TEACHER और प्रोफेसर के बाद अब कुलपति के वेतन पर केके पाठक ने लगाई रोक

Edited By:  |
Reported By:
After TEACHER and PROFESSOR now KK Pathak bans salary of VC and pvc After TEACHER and PROFESSOR now KK Pathak bans salary of VC and pvc

patna:-बिहार के शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव IAS केके पाठक लगातार एक्शन में हैं..शिक्षक,कर्मचारी और प्रोफेसर के बाद उन्हौने विश्वविद्यालय के कुलपति और प्रतिकलुपति के खिलाफ कार्रवाई की है.


केके पाठक के निर्देश पर मुजफ्फरपुर स्थित बाबा साहब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय(BRABU)के कुलपति प्रोफेसर शैलेन्द्र कुमार चतुर्वेदी और प्रतिकुलपति रवीन्द्र कुमार का वेतन बंद कर दिया है.इनसे वित्तीय अधिकार भी ले लिया गया है.


कुलपति और प्रतिकुलपति के खिलाफ कार्रवाई को लेकर शिक्षा विभाग ने आदेशी जारी कर दिया है और इसकी सूचना राजभवन को भी दे दी गई है.यह कार्रवाई उनकी कार्य में लापरवाही को लेकर की गई है.इनके खिलाफ शिकायत थी कि इन्हौने आदेश के बावजूद कॉलेजों का निरीक्षण नहीं किया और लंबित परीक्षाओं का आयोजन कराने पर तत्परता नहीं दिखाई.इसके साथ ही केके पाठक की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में ये शामिल नहीं हुए .


BRABU के कुलपति और प्रतिकुलपति के साथ ही सीतामढ़ी और शिवहर के जिला शिक्षा पदाधिकारी के वेतन पर भी रोक लगा दी है.केके पाठक के इस एक्शन से शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.


Copy