गिरिडीह की श्रुति ने भरी ऊंची उड़ान : यूपीएससी में हासिल किया 506वां रैंक,गिरिडीह आगमन पर हुआ भव्य स्वागत

Edited By:  |
Reported By:
Achieved 506th rank in UPSC, grand welcome on arrival at Giridih Achieved 506th rank in UPSC, grand welcome on arrival at Giridih

गिरिडीह:यूपीएससी में 506वां रैंक से सफल होने वाली श्रुति कुमारी शनिवार को अपने घर गिरिडीह पहुंची। यूपीएससी की परीक्षा में सफलता हासिल करने के बाद श्रुति पहली बार गिरिडीह लौटी हैं।श्रुति प्रमांशु अग्रवाल और संगीता कुमारी की छोटी बेटी है,श्रुति ने बताया की कार्मेल स्कूल से दसवीं तक की पढ़ाई करने के बाद प्लस टू की पढ़ाई के लिए वह परिवार के साथ बोकारो चली गई।


श्रुति बोकारो चिन्मया से प्लस टू की और 2015 में स्टेट टॉपर रही।श्रुति के पिता प्रमांशु ने बताया कि बेटी को पढ़ाने के लिए बोकारो गए थे लेकिन अब वंही बस गए है।गिरिडीह पहुंचते ही शास्त्री नगर मोहल्ला वासियों ने गाजे बाजे के साथ श्रुति और उनके परिजनों का स्वागत किया ओर श्रुति एवं उनके परिजनों को बुके देकर एवं फूल माला पहनाकर अभिनंदन किया। इसके बाद सभी ढोल नगाड़े के साथ शास्त्रीनगर मोड़ से लेकर उसके आवास तक पहुंचे। रास्ते में श्रुति ने शास्त्री नगर दुर्गा मंडप, हनुमान मंदिर और शिव मंदिर में मत्था टेककर आशीर्वाद लिया। अपने मोहल्ले की बिटिया के स्वागत के लिए पूरा शास्त्री नगर मानो खुशी से उमड़ पड़ा था। मोहल्ले की महिलाएं, बच्चे, बुजुर्ग सभी ने मिलकर श्रुति के अभिनंदन को यादगार बना दिया।


Copy