अभी मेरी इच्छा नहीं.. : गया में बोलें DY.CM तेजस्वी यादव... नीतीशजी के नेतृत्व में अभी बहुत काम करना है..

Edited By:  |
ABHI CM BANNE KI IKSHA NAHI-TEJASHWI YADAV. ABHI CM BANNE KI IKSHA NAHI-TEJASHWI YADAV.

GAYA:-बिहार सरकार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमर की जमकर तारीफ कर रहें हैं.गया में रबर डैम के उद्घाटन समारोह में बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि वे नीतीश जी के विजन को सैल्यूट करतें हैं,क्योंकि किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी कि सूखी रहने वाली फल्गु में इस तरह का पानी दिखेगा..अब जब देश-विदेश के लाखों श्रद्धालुओं गयाजी में आकर इस नई व्यवस्था से खुश होगें तो उनका सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा.

वहीं पूर्व सीएम जीतनराम मांझी के भावी सीएम के रूप में संबोधित किए जाने पर परोक्ष रूप से जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि अभी उनके मन में सीएम पद को लेकर किसी तरह की बात नहीं है.जो जिम्मेदारी नीतीशजी ने उन्हें दी है.वहीं उनके लिए भारी है और उस जिम्मेदारी को बखूबी निभाने की कोशिश कर रहें है.

अपनी महागठबंन सरकार के विजन की चर्चा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि उनकी सरकार अपने जिम्मेदारी से पीछे नहीं हटेगी..पुरानी योजना पहले की तरह चलते रहेगी..और नए रोजगार और नौकरी के लिए भी कम शुरू हो गया है.उनके अभियान को नीतीश कुमार ने आगे बढाने का काम शुरू कर दिया है.सभी विभाग के अधिकारियों को खाली पड़ी सीट को भरने के लिए कदम उठाने का निर्देश दिया है.उन्हौने कहा कि हड़बड़ाने की जरूरत नहीं है और आपलोग थोड़ा इंतजार का मजा लीजिए.

बीजेपी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि उनलोगों ने बनारस को क्योटो बनाने सहित ने जाने क्या क्या वादा किया था ..पर वह पूरा नहीं हो पाया... पर नीतीशजी ने काम करके दिखा दिया.

गया से जुड़ी यादों को दुहराते हुए तेजस्वी ने कहा कि मुझे याद है कि 2015 में उपमुख्यमंत्री बनने के बाद सार्वजनिक रूप से नीतीशजी के साथ गया में ही सिक्स लेन पुल का उद्घाटन किया था और फिर संयोग बना है कि फिर से डिप्टी सीएम बनने के बाद वे सीएम नीतीश कुमार के साथ सार्वजनिक कार्यक्रम में गया में शामिल हो रहें हैं.


Copy