अब्दुल बारी सिद्दीकी का केन्द्र सरकार पर हमला : कहा : I.N.D.I.A गठबंधन बनने से बीजेपी के पेट में हो रहा दर्द, सहवाग पर भी खूब भड़के RJD नेता

Edited By:  |
Reported By:
ABDUL BARI SIDDIQUI KA MODI SARKAR PER HAMLA ABDUL BARI SIDDIQUI KA MODI SARKAR PER HAMLA

KHAGARIA : बिहार के पूर्व मंत्री और आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने केन्द्र की मोदी सरकार पर तीखा हमला किया है। अब्दुलबारी सिद्दीकी ने 'इंडिया' की जगह 'भारत' नाम बदले जाने पर बड़ा बयान दिया है और कहा है कि जब से I.N.D.I.A गठबंधन बना है, तब से बीजेपी के पेट में दर्द होने लगा है। बीजेपी नेताओं ने अपना आपा खो दिया है।


बीजेपी पर खूब बरसे अब्दुल बारी सिद्दीकी

इसके साथ ही अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि कल तक विदेशी धरती पर इंडिया कहते थे। भाजपा पर बरसते हुए आरजेडी नेता ने कहा कि बीजेपी ने राजनीति को निम्न स्तर पर पहुंचा दिया है।

सहवाग पर भी बरसे सिद्दीकी

अब्दुल बारी सिद्दीकी ने पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग पर भी निशाना साधा और कहा कि जब वे इंडियन क्रिकेट टीम में थे, तब जर्सी पर इंडिया की जगह भारत लिखवाने की मांग क्यों नहीं की। वे अब क्रिकेटर होकर राजनीति कर रहे हैं।

उदयनिधि के बयान पर झाड़ा पल्ला

वहीं, तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि द्वारा सनातन धर्म पर दिए गये बयान पर पल्ला झाड़ लिया और कहा कि इस मामले में मुझे कुछ भी जानकारी नहीं है। मैंने स्टालिन के बेटे का बयान नहीं सुना है।


Copy