आरा में फ़िल्मी स्टाइल में बैंक लूट : एनकाउंटर के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट डालते रह गए SP, लुटेरे हुए उड़न छू

Edited By:  |
aara me filmi style me axis bank loot, bulletproof jacket pahnte rah gye sp, lutere huye udan choo aara me filmi style me axis bank loot, bulletproof jacket pahnte rah gye sp, lutere huye udan choo

पटना : बड़ी खबर सामने आ रही है बिहार के भोजपुर जिले से जहां लुटेरों ने फ़िल्मी स्टाइल में बैंक लूट को अंजाम दिया और फिर तेजतर्रार का दम भरने वाली बिहार पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए। वहीं खास बात यह है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने फौरन ही पूरे बैंक को चारों ओर से घेर भी लिया था और लगातार अपराधियों से सरेंडर करने की अपील कर रही थी। इसी बीच मौके पर पहुंचे SP साहब भी बुलेट प्रूफ जैकेट पहन कर एनकाउंटर की तैयारी करते रहे लेकिन उन्हें क्या पता था अपराधी बैंक से साढ़े 16 लाख की रकम लूट कर पहले ही चलते बनें।


मामला भोजपुर के नवादा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बुधवार सुबह कतीरा मुहल्ले स्थित एक्सिस बैंक से अपराधियों ने साढ़े 16 लाख रुपये की लूट को एकदम फिल्मी अंदाज में अंजाम देकर सभी को हैरान कर दिया। दरअसल लूट की सूचना मिलते ही SP खुद पुलिस टीम के साथ पूरे बैंक को ही चारों ओर से घेर लिया। इस दौरान पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया था।

पुलिस टीम अपराधियों के एनकाउंटर की तैयारी भी करने लगे। कुछ जवान बैंक के अंदर दाखिल होने में कामयाब भी हुए और अंदर बंधक बनाकर रखे गए कई बैंक कर्मी को सुरक्षित बाहर निकलने में कामयाब भी हुए। इसी दौरान पुलिस के जवानों को अहसास हुआ कि बैंक लुटेरे लूट की रकम के साथ उनके आने से पहले ही फरार हो चुके हैं।

वहीं भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि बुधवार सुबह लगभग 10:15 बजे एक्सिस बैंक आरा में पांच अपराधी हथियार के साथ घुसे थे और बैंक कर्मियों को एक रूम में बंद कर दिया और काउंटर पर रखे हुए लगभग साढ़े 16 लाख रुपए लेकर 4 मिनट के अंदर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि बैंक कर्मियों ने थोड़ी देर बाद पुलिस को किसी फोन से सूचना दी कि अपराधी बैंक के अंदर हैं इस पर पुलिस बैंक को घेरकर अंदर घुसी तो बैंक कर्मियों को निकाला गया और फुटेज चेक करने का पता चला कि अपराधी बैंक कर्मियों को एक रूम में बंद करते हुए साढ़े 16 लाख रुपया को लेकर फरार हो गए। अपराधियों का फोटो और वीडियो CCTV की सहायता से मिल गया है। सभी की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी।


Copy