5 दिन से लापता छात्र का मिला शव : परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, सड़क जाम कर किया हंगामा

Edited By:  |
5 din se lapta chhatra ka mila shav 5 din se lapta chhatra ka mila shav

आरा : खबर है आरा से जहां 5 दिन से लापता छात्र का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसके शव को देख उसकी पहचान की। इसके बाद मृतक के परिजन एवं स्थानीय ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा और मुख्या सड़क जाम कर जामकर घंटों हंगामा किया।

मामला भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र का है जहां 5 दिन से लापता छात्र का शव बरामद हुआ है। लापता छात्र का शव स्थानीय थाना क्षेत्र के दक्षिण एकौना पावरग्रिड स्थित अर्धनिर्मित मकान से बरामद हुआ है। शव के मिलने से गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसके शव को देख उसकी पहचान की। इसके बाद मृतक के परिजन एवं स्थानीय ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा। जिसके बाद परिजन एवं स्थानीय ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर तेतरिया मोड़ के समीप शव को सड़क के बीचो-बीच सड़क जाम कर दिया।

इस दौरान उन्होंने टायर जलाकर आगजनी भी की। सड़क जाम होने के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगी रही एवं आवागमन करीब एक घण्टे तक बाधित रहा। सड़क जाम की सूचना पाकर उदवंतनगर थाना इंचार्ज भूषण प्रसाद अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाया। इसके पश्चात पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

जानकारी मिल रही है कि उदवंतनगर थाना क्षेत्र के मलथर गांव निवासी ललेश्वर सिंह का 18 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार है। वह एवं इंटर का छात्र था एवं वह आईआईटी भी तैयारी कर रहा था। इधर मृतक के दादा विश्वनाथ सिंह ने बताया कि उनका मलथर गांव में ही मेन रोड पर लाइन होटल चलता है। 22 जून को सुबह 10 बजे उनका पोता नीरज कुमार उसी लाइन होटल पर था और वह बोलकर निकला कि मैं घर मां से भेंट करने जा रहा हूं 10 मिनट में वापस आ जाऊँगा। लेकिन वह घर नहीं पहुंचा बीच रास्ते से ही गायब हो गया। जिसके बाद परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन भी की थी। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था। उसके बाद परिजनों द्वारा 22 जून के ही शाम में उसके लापता होने की सूचना स्थानीय थाना को भी दी थी।

इसी बीच सोमवार की सुबह गांव के कुछ व्यक्तियों उन्हें सूचना दी गई के दक्षिण एकौना पावरग्रिड स्थित अर्धनिर्मित मकान में एक युवक का शव पड़ा है। सूचना पाकर उसके परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसके शव को देखकर उसकी पहचान की। इसके पश्चात उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। वहीं दूसरी ओर मृतक के दादा विश्वनाथ सिंह ने अपने पोते का अपहरण कर उसके हत्या करने के बाद उसके शव को फेंकने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।घटी इस घटना के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।


Copy