प्रेमिका के साथ गुलछर्रे उड़ाते मिला 26लाख का चोर : मौज-मस्ती में उड़ा दिए 16 लाख, छत्तीसगढ़ से हुआ अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
TWENTYSIX lakh thief found blowing gulcharre with girlfriend TWENTYSIX lakh thief found blowing gulcharre with girlfriend

RANCHI : रांची पुलिस ने अपने मालिक के घर से 26 लाख की चोरी कर फरार हुए ड्राइवर को छत्तीसगढ़ के रायपुर से प्रेमिका के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार ड्राइवर अनिल भगत के पास से पुलिस ने 10 लाख रुपये नगद और चोरी के पैसे से खरीदे गए भारी मात्रा में महंगे सामान बरामद किए हैं।

चोरी की वारदात के बाद से ही गोंदा पुलिस पर बहुत ज्यादा प्रेशर बना हुआ था, इसी बीच गोंदा थाना प्रभारी अवधेश ठाकुर को यह जानकारी मिली की अनिल भगत छत्तीसगढ़ के रायपुर में रह रहा है। जानकारी यह भी मिली कि वहां पर उसकी प्रेमिका भी मौजूद है टेक्निकल टीम की मदद से पुलिस की टीम ने रायपुर में छापेमारी की और अनिल भगत को धर दबोचा। अनिल के पास से पुलिस ने चोरी के 26 लाख में से 10 लाख रुपए बरामद किए हैं। हालांकि अधिकांश पैसे अनिल ने घूमने-फिरने और खरीदारी में उड़ा दिए थे।

मालिक को हुआ था कोविड उसी दौरान उड़ा दिए थे 26 लाख

गोंदा थाना इलाके के कांके रोड स्थित एक अपार्टमेंट में रहने वाले कारोबारी रविंद्र कुमार टिबड़ेवाल के घर से 26 लाख की चोरी हो गई थी। रविंद्र कुमार टिबड़ेवाल कांके रोड स्थित ब्लेसिंगटन हाइट में दसवें तल्ले पर अकेले रहते हैं। 24 अप्रैल को वे कोरोना से गंभीर रूप से संक्रमित हो गए थे। इस वजह से उन्हें सेंटेविटा अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। वे गंभीर स्थिति में एक महीने से ज्यादा 28 मई तक अस्पताल में भर्ती रहे जहां उनका इलाज चल रहा था।

व्यवसायी होने की वजह से ग्राहकों और डीलरों से कलेक्शन के पैसे उनके पास बीमार होने के दौरान काफी आ गए थे। जिसे वे बैंक में जमा नहीं करा सके थे और अपने फ्लैट में स्थित लकड़ी के अलमीरा में रखा था।

उसी अपार्टमेंट में चौथे तल्ले में स्थिति दूसरे फ्लैट में उनकी पत्नी और बच्चे रहते हैं। जब उनकी तबीयत में सुधार आया तो 18 जून को वे दोबारा अपने दसवें तल्ले के फ्लैट में गए। अलमीरा खोला तो देखा कि उसमें रखे पैसे गायब थे।

जब इस मामले की जांच की तो पता चला कि उनके चालक अनिल ने नौकरी छोड़ दी है। उससे संपर्क करने का प्रयास भी किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद उन्होंने गोंदा थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी।


Copy