CRIME NEWS : BEGUSARAI में बंधक बनाकर व्यवसायी के घर से 10 लाख की डकैती..

Edited By:  |
10 lakh robbery from businessman's house by taking hostage in Begusarai.. 10 lakh robbery from businessman's house by taking hostage in Begusarai..

BEGUSARAI:-बड़ी खबर बेगूसराय से है..यहां सीमेंट-छड़ व्यवसाई के घर बंधक बनाकर करीब 10 लाख के ज़ेवर की डकैती की गई है.इस घटना की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई.


घटना जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र के मारवाड़ी मोहल्ले की है।मिली जानकारी के अनुसार मारवाड़ी मोहल्ला निवासी चंद्र प्रकाश रूगता अपनी पत्नी के साथ दिल्ली गए हुए थे इस बीच आधी रात में 4 से 5 की संख्या में बदमाश हथियार के साथ उनके घर दाखिल हुए और उसके घर की रखवाली कर रहें नौकर प्रवीण कुमार का कपड़े से हाथ पैर बांध दिया और घर के अलमारी तोड़कर करीब 10 लाख के मूल्य के जेवरात की डकैती कर फरार हो गए.


घटना की जानकारी दिल्ली से बेगूसराय लौट रहे व्यवसायी दंपति को नौकरानी ने फोन कर सूचना दी कि आपके घर का दरवाजा खुला हुआ है और घर के अंदर नौकर का हाथ पर बंधा हुआ है। घटना के कुछ देर बाद व्यवसाय भी अपने घर पहुंच गए और पूरी घटना की सूचना रतनपुर थाना पुलिस को भी दी गई , जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। फिलहाल पुलिस नौकर और नौकरानी से पूछताछ कर रही है।



Copy