प्रेम में पहले दिल जले फिर CO की गाड़ी : युवति के आवेदन पर बख्तियारपुर अंचलाधिकारी के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज

Edited By:  |
Reported By:
YOVTI KE SIKAYAT PER CO KE KHILAF RAPE KA MAMLA DARJ YOVTI KE SIKAYAT PER CO KE KHILAF RAPE KA MAMLA DARJ

Patna:-बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से हैं जहां बख्तियारपुर अंचलाधिकारी रघुवीर प्रसाद के खिलाफ शादी का झंसा देकर यौन शोषण का मामला दर्ज हुआ है।सीओ के खिलाफ यह मामला बेतिया की एक युवति ने बख्तियारपुर थाना में दर्ज कराया है.इससे पहले CO रघुवीर प्रसाद ने प्रीति नामक युवति के खिलाफ गाड़ी जलाने का मामला दर्ज कराया था.इसमें सीओं ने युवति पर उन्हें जलाने की साजिश का भी आरोप लगाया था.बाद में उसी आरोपी युवति प्रीति ने सीओ के खिलाफ यौन शोषण की प्राथमिकी दर्ज करवाई है.

दरअसल शनिवार की शाम में बख्तियारपुर सीओ की गाड़ी में आग लगी और देखते ही देखते वह धू-धू कर जलने लगी. तब अंचलाधिकारी और ड्राइवर गाड़ी से बाहर मार्केट में थे.अचानक गाड़ी में लगी आग को शॉर्ट सर्किट बताया गया था पर रविवार को सीओ ने युवति के खिलाफ गाड़ी को आग के हवाले करने का मामला दर्ज करवाया था..दरअसल इस मामले को लेकर सोसल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें गाड़ी के धू-धू कर जलने के दौरान कुछ ही दूरी पर एक युवति अंचलाधिकारी को अपना पति और प्यार बताते हुए हंगामा कर रही थी. वायरल वीडियो में बख्तियारपुर के दूसरे अधिकारी मामले को सुलझाने की कोशिश करते दिख रहे है. लेकिन, लड़की अड़ी हुई है और वह कभी अंचलाधिकारी को पकड़ रही है, तो कभी अंचलाधिकारी उसपर थप्पड़ चला रहे हैं. इस हाई वोल्टेज ड्रामे के वीडियो के वायरल होने के बाद पटना जिला प्रशासन ने कड़ा एक्शन लिया था. पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह ने बख्तियारपुर सीओ की गाड़ी में लगी आग के जांच के आदेश दिए हैं.

इस बीच सीओ और युवति द्वारा एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराए जाने के बाद इसकी हर तरफ चर्चा हो रही है और लोग प्रेम एवं धोखा में दिल जलने के बाद गाड़ी जलाए जाने की बात कह रहें हैं वहीं दोनो तरफ से मामला दर्ज होने के बाद पुलिसिया जांच भी शुरू हो गई है।इस जांच के बाद सीओ रघुवीर प्रसाद की मुश्किलें बढ सकती है.


Copy